झुंझुनूं: राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ ने अपनी मांगों को लेकर दिया धरना
Advertisement

झुंझुनूं: राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ ने अपनी मांगों को लेकर दिया धरना

राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ एकीकृत एक आह्वान पर कलेक्ट्रेट पर धरना दिया गया. कर्मचारियों की लंबित मांगों को लेकर सरकार ना तो कोई कदम उठा रही है.इसलिए समय रहते कर्मचारियों की मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.

झुंझुनूं: राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ ने अपनी मांगों को लेकर दिया धरना

Jhunjhunu News: आज अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ एकीकृत एक आह्वान पर कलेक्ट्रेट पर धरना दिया गया. धरने को महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र राणा, महासंघ के मुख्य संरक्षक एवं सियाराम संघ के प्रदेश प्रशासनिक अध्यक्ष सियाराम शर्मा, गोवर्धन ख्यालिया, कैलाश सिंह, शिक्षक संघ सियाराम के राजकुमार मूंड समेत अन्य ने संबोधित किया.

संयुक्त महासंघ एकीकृत के आह्वान पर प्रदर्शन

 इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि कर्मचारियों की लंबित मांगों को लेकर सरकार ना तो कोई कदम उठा रही है और ना ही स्थिति स्पष्ट कर रही है. इसलिए समय रहते कर्मचारियों की मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.

ये रहे मौजूद

कर्मचारी नेता रणवीरसिंह गोदारा, वेदप्रकाश, अकाउंट्स एसोसिएशन के मनीराम कुलहरि, प्रभुदयाल सिंह, पीडब्ल्यूडी के रघुवीर सिंह कानसुजिया, आंगनबाड़ी संघ के परमेश्वर व सावित्री, नर्सिंग यूनियन के रणसिंह चौधरी, संजीव झाझड़िया, लैब टेक्नीशियन यूनियन के जिलाध्यक्ष राजेंद्र ढाका, एससी एसटी ओबीसी महासंघ के जिलाध्यक्ष पवन आलड़िया, प्रबोधक संघ के महेंद्र नूनियां, एकीकृत संघ के मनजीत चौधरी, गौरव सैनानी संघ के राजपाल फोगाट, मंत्रालय कर्मचारी संघ के अजय काला, नरेंद्र चौधरी, फार्मासिस्ट यूनियन के बूंटीराम, सुभाष आदि ने भी संबोधित किया.

ये भी पढ़ें- जयपुर में 4 अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, सरकारी ठेकों पर बेची जा रही थी मनपसंद ब्रांड की नकली शराब

15 सूत्रीय मांगों को लेकर आर-पार की लड़ाई 

15 सूत्रीय मांगों को लेकर सरकार से आर-पार की लड़ाई लड़ने का आह्वान किया. एकीकृत महासंघ के जिलाध्यक्ष उम्मेदसिंह डूडी ने स्वागत स्वागत भाषण दिया. महासंघ के जिला मुख्य संरक्षक राजकुमार मूंड एवं महामंत्री प्रभु दयाल सिंह ने अंत में सभी का आभार व धन्यवाद प्रकट किया. धरने में महासंघ के घटक दलों के सैंकड़ों कर्मचारियों ने भाग लिया.

Trending news