झुंझुनूं: दुकानों पर कब्जा करने के लिए युवक पर हमला, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1370954

झुंझुनूं: दुकानों पर कब्जा करने के लिए युवक पर हमला, इलाज के दौरान हुई मौत

झुंझुनूं के चूरू रोड पर दुकानों के विवाद को लेकर एक व्यक्ति पर कुछ लोगों ने जीप से टक्कर मार दी. इस वारदात में घायल व्यक्ति ने जयपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

झुंझुनूं: दुकानों पर कब्जा करने के लिए युवक पर हमला, इलाज के दौरान हुई मौत

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं के चूरू रोड पर दुकानों के विवाद को लेकर एक व्यक्ति पर कुछ लोगों ने जीप से टक्कर मार दी. इस वारदात में घायल व्यक्ति ने जयपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर मुस्लिम समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और अपनी मांगों से कलेक्टर और एसपी को अवगत करवाया. 

जानकारी के मुताबिक, चूरू बाइपास पर दुकानों को लेकर विवाद था. 20 सितंबर को एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर हमला बोल दिया. खोरा मोहल्ला निवासी याकूब राठौड़ पर भी जीप चढ़ाकर उसकी जान लेने की कोशिश की गई. 

वारदात में घायल याकूब को पहले झुंझुनूं, इसके बाद जयपुर रैफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई. वहीं, परिजन शव लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां पर सैंकड़ों की संख्या में मुस्लिम समाज के प्रतिनिधि मौजूद हुए, पहले तो उन्होंने प्रदर्शन किया. इसके बाद एक प्रतिनिधिमंडल कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी और एसपी मृदुल कच्छावा से मिला.  

कलेक्टर और एसपी से इस मामले में नामजद आरोपी इंद्राज को गिरफ्तार करने, मृतक के परिवार को 50 लाख की सहायता देने और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की गई. इस मौके पर कांग्रेस नेता एमडी चोपदार, इब्राहिम खान, तहसीन कुरैशी समेत अन्य मौजूद थे. 

कलेक्टर और एसपी ने सभी मांगों पर विचार करने का आश्वासन दिया. इसके बाद शव उठाया गया. इससे पहले कलेक्ट्रेट को पुलिस छावनी में तब्दील किया गया. वहीं, बेरिकेट्स लगाकर अतिरिक्त जाब्ता लगाया गया लेकिन, प्रदर्शन शांतिपूर्ण रहा. 

Reporter- Sandeep Kedia 

यह भी पढ़ेंः 

अजय माकन ने सोनिया गांधी को सौंपी रिपोर्ट, गहलोत को क्लीनचिट, धारीवाल समेत नपेंगे ये बड़े नेता

Rajasthan Crisis : कौन हैं शांति धारीवाल, जो अशोक गहलोत के लिए आलाकमान से भिड़ गए

Trending news