झुंझुनूं : प्री डीएलएड परीक्षा शांतिपूर्ण ढंग से हुई संपन्न, 7740 अभ्यर्थी हुए शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1386851

झुंझुनूं : प्री डीएलएड परीक्षा शांतिपूर्ण ढंग से हुई संपन्न, 7740 अभ्यर्थी हुए शामिल

 झुंझुनूं जिले में 37 केंद्रों पर आयोजित प्री डीएलएड परीक्षा शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई. परीक्षा में 86.50 फीसदी  परीक्षार्थी उपस्थिति दर्ज की गई. डाइट प्राचार्य अम्मीलाल मूंड ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में कुल 8939 अभ्यर्थी पंजीकृत थे जिसमें से 7740 अभ्यर्थी शामिल हुए. 

झुंझुनूं : प्री डीएलएड परीक्षा  शांतिपूर्ण ढंग से हुई संपन्न, 7740 अभ्यर्थी हुए शामिल

Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले में 37 केंद्रों पर आयोजित प्री डीएलएड परीक्षा शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई. परीक्षा में 86.50 फीसदी  परीक्षार्थी उपस्थिति दर्ज की गई. डाइट प्राचार्य अम्मीलाल मूंड ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में कुल 8939 अभ्यर्थी पंजीकृत थे जिसमें से 7740 अभ्यर्थी शामिल हुए. जिनमें से 1199 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे.

 उन्होंने आगे बताया कि झुंझुनूं, बिसाऊ, चिड़ावा, गुढ़ागौड़जी, नवलगढ़ समेत अन्य जगहों पर इसके 37 केंद्र बनाएं गए थे. परीक्षा में किसी भी प्रकार की अव्यवस्था ना हो इसके लिए सीडीईओ पितराम सिंह काला समेत गठित नौ उड़नदस्ते समय समय पर केंद्रों का दौरा करते रहे तो वहीं केन्द्रों पर सुरक्षा की नजर से पुलिसकर्मी भी तैनात रहे.

वहीं, परीक्षा को लेकर परीक्षा नोडल अधिकारी और सीडीईओ पितराम सिंह काला दौरे पर रहे. सीडीईओ पितराम सिंह काला खुद अभ्यर्थियों की मदद करते नजर आए, तो वहीं प्रत्येक कक्षाओं में जाकर अभ्यर्थियों से निर्धारित कॉलम में रोल नंबर,ओएमआर शीट, प्रश्न पत्र भरवाए. इस दौरान काला ने बुडाना, बख्तावरपुरा, चिड़ावा के विभिन्न सेंटरों का दौरा कर परीक्षा की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी जुटाई. इस दौरान उन्होंने अभ्यर्थियों से सवाल जवाब भी किए तो वहीं वीक्षकों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

यह भी पढे़ंः 

बदल रही सियासी तस्वीर! CM के करीबी राठौड़ के आग्रह पर पहुंचे पायलट के सिपहसालार

गहलोत का भाजपा पर पलटवार-अडानी-अंबानी-अमित शाह के बेटा जय शाह भी निवेश करेंगे तो स्वागत

Trending news