झुंझुनूं : पंचायत की साधारण सभा की बैठक आयोजित, BDO पर टेंडर में मनमानी के लगे आरोप
Advertisement

झुंझुनूं : पंचायत की साधारण सभा की बैठक आयोजित, BDO पर टेंडर में मनमानी के लगे आरोप

झुंझुनूं की बुहाना पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक बुधवार को पंचायत समिति सभागार में प्रधान हरिकृष्ण यादव की अध्यक्षता में आयोजित हुई. बैठक में विधायक सुभाष पूनियां भी मौजूद रहे.

झुंझुनूं : पंचायत की साधारण सभा की बैठक आयोजित, BDO  पर टेंडर में मनमानी के लगे आरोप
Surajgarh News: झुंझुनूं की बुहाना पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक बुधवार को पंचायत समिति सभागार में प्रधान हरिकृष्ण यादव की अध्यक्षता में आयोजित हुई. बैठक में विधायक सुभाष पूनियां भी मौजूद रहे.
 
लांबी अहीर पंचायत की सरपंच नीरु यादव ने बीडीओ पर विकास कार्यों के टेंडर में मनमानी करने व भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए जमकर नाराजगी जताई. उनके आरोपों के कारण एक बार सदन में सन्नाटा छा गया और नीरू यादव ने मौजूद अधिकारियों को यहां तक कह दिया कि वे अनपढ़ नहीं है. वे किसी भी सूरत में अपनी पंचायत में भ्रष्टाचार नहीं होने देंगी. यहां तक की सरपंच ने कहा कि मामले को लेकर वो चुप नहीं बैठने वाली.
 
उन्होंने मामले को कोर्ट तक ले जाने की धमकी दे डाली. नीरु यादव ने बैठक में आरोप लगाया कि बुहाना पंचायत समिति की सभी ग्राम पंचायतों के टेंडर हो चुके हैं. लेकिन बीडीओ ने राजनितिक द्वेषता के चलते उनकी पंचायत का टेंडर में मनमानी व भ्रष्टाचार के चलते नहीं होने दिया. यहां तक कि बीडीओ ने जिन ठेकेदारों के कागजात अधुरे थे, उनसे मिलकर उनके आफलाइन दूसरे दस्तावेज फाइल में लगा कर उनके फाइनशियल फीड खोल दिया.
 
वहीं एक संसोधन आदेश जारी कर दिया गया. लेकिन बीडीओ ने उस आदेश की विज्ञप्ति न तो समाचार पत्रों या वेबसाईट पर जारी नहीं कर सरकार को चुना लगाने का काम किया हैं. बैठक में मौजूद विधायक सूभाष पूनिया ने भी माना कि पंचायत समिति में भ्रष्टाचार हो रहा हैं वहीं सरपंच को परेशान किया जा रहा हैं. उन्होंने अधिकारियों से मामले का निस्तारण करने की बात कहीं.

झुंझुनूं की खबरों के लिए क्लिक करें

यह भी पढ़ें- बुर्के में पहुंची मुस्लिम महिलाओं ने वक्फ बोर्ड के इस फैसले के खिलाफ की नारेबाजी

Trending news