Jhunjhunu News: गाड़ी में आग लगने से जिंदा जला फौजी, ट्रेन पकड़ने मुकुंदगढ़ रेलवे स्टेशन जा रहा था
Advertisement

Jhunjhunu News: गाड़ी में आग लगने से जिंदा जला फौजी, ट्रेन पकड़ने मुकुंदगढ़ रेलवे स्टेशन जा रहा था

Jhunjhunu News:  राजस्थान झुंझुनूं के मुकुंदगढ़ में एक कार में आग लगने से ​सेना में कार्यरत फौजी जिंदा जल गया. जिससे उसकी मौत हो गई है. करीब एक महीने पहले वह अपने गांव छुट्टी पर आया था, जो बीती रात को वापिस ड्यूटी पर लौट रहा था. जिसके लिए वे ट्रेन पकड़ने के लिए मुकुंदगढ़ रेलवे स्टेशन जा रहा था.

Jhunjhunu News: गाड़ी में आग लगने से जिंदा जला फौजी, ट्रेन पकड़ने मुकुंदगढ़ रेलवे स्टेशन जा रहा था

Jhunjhunu News: मुकुंदगढ़ से बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं के मुकुंदगढ़ में एक कार में आग लगने से ​सेना में कार्यरत फौजी जिंदा जल गया. जिससे उसकी मौत हो गई है.

जानकारी के मुताबिक कंवरपुरा बालाजी डूंडलोद निवासी 25 वर्षीय विकास भास्कर आर्मी में कार्यरत है. जिसकी पोस्टिंग फिलहाल श्रीनगर में थी. करीब एक महीने पहले वह अपने गांव छुट्टी पर आया था, जो बीती रात को वापिस ड्यूटी पर लौट रहा था. जिसके लिए वे ट्रेन पकड़ने के लिए मुकुंदगढ़ रेलवे स्टेशन जा रहा था.

इसी दौरान उसकी गाड़ी डूंडलोद के बलरिया रोड पर स्थित अंडरपास की दीवार पर जा टकराई और कार में आग लगने से विकास जिंदा जल गया. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग को बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक विकास पूरा जल चुका था.

घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे. वहीं मुकुंदगढ़ पुलिस ने भी मौके पर एफएसएल और डॉग स्कवायड बुलाई है.एसएचओ महेंद्र सिंह यादव ने बताया कि घटना के कुछ मीटर पहले गाड़ी के घसीटने जैसी चीज सामने आ रही है. वहीं मृतक का मोबाइल भी घटना से कुछ दूरी पहले मिला है.

ये भी पढ़ें- अजमेर में बंदूक की नोक पर महिला से गैंगरेप, 48 घंटे में पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी

विकास भास्कर के शव का डीएनए करवाया जाएगा. वहीं पूरे मामले की जांच की जाएगी. एक महीने पहले ही विकास भास्कर की पत्नी कविता ने एक बेटे को जन्म दिया है. इसी खुशी के मौके पर विकास छुट्टी लेकर घर आया था और छुट्टी खत्म होने पर वापस लौट रहा था. तब यह हादसा हो गया, हालांकि कुछ लोग इस घटना को संदिग्धता की नजर से भी देख रहे है. लेकिन असल में यह हादसा है या फिर कुछ और.यह तो पुलिस जांच में साफ हो पाएगा.

Trending news