Jhunjhunu news: पुलिस का ऑपरेशन वज्र प्रहार, 100 टीमों ने की अपराधियों की धरपकड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1668165

Jhunjhunu news: पुलिस का ऑपरेशन वज्र प्रहार, 100 टीमों ने की अपराधियों की धरपकड़

झुंझुनूं पुलिस ने आज ऑपरेशन वज्र प्रहार के तहत कार्रवाई करते हुए जिले भर से 282 अपराधियों को गिरफ्तार किया है एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देशन में अलसुबह से झुंझुनूं पुलिस ने अपराधिक गतिविधियों में शामिल अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जिले के 22 थानों से अपराधियों की धरपकड़ को

Jhunjhunu news: पुलिस का ऑपरेशन वज्र प्रहार, 100 टीमों ने की अपराधियों की धरपकड़

Jhunjhunu news: झुंझुनूं पुलिस ने आज ऑपरेशन वज्र प्रहार के तहत कार्रवाई करते हुए जिले भर से 282 अपराधियों को गिरफ्तार किया है एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देशन में अलसुबह से झुंझुनूं पुलिस ने अपराधिक गतिविधियों में शामिल अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जिले के 22 थानों से अपराधियों की धरपकड़ को लेकर 100 टीमों का गठन किया गया. इन टीमों के 450 पुलिसकर्मियों ने 348 जगहों पर दबिश देकर 282 अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- राजू नेतड़ की गिरफ्तारी में नागौर पुलिस पर उठे सवाल, क्या पुलिस ने भी तोड़े नियम कायदे, जानिए पूरा मामला

एसपी मृदुल कच्छावा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस मुख्यालय के मार्गदर्शन में हार्डकोर, हिस्ट्रीशीटर तथा वांछित अपराधियों की धरपकड़ को लेकर जिलेभर में पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई. इस कार्रवाई को लेकर 100 टीमों का गठन किया गया पुलिस की इन टीमों ने 348 जगहों पर दबिश देकर 282 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. 

ये भी पढ़ें- Sikar news: 460 जगहों पर पुलिस ने की रेड, 389 आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस दौरान पुलिस ने आर्म्स एक्ट में 2 प्रकरण दर्ज कर दो जनों को देसी कट्टा और टोपीदार बंदूक के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं अवैध खनन को लेकर 4 प्रकरण दर्ज करते हुए 4 जनों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एक डंपर ओर तीन ट्रैक्टर ट्राली को जब्त किया हैं पुलिस द्वारा की गई, इस कार्रवाई के पास बदमाशों में हड़कंप मचा हुआ है. एसपी मृदुल कछावा ने बताया कि जिले में अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर पुलिस द्वारा इस तरह की कार्रवाई प्रभावी रूप से जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें- Beawar news: शिक्षक की मौत पर न्यायिक जांच करवाने की मांग, सीएम के नाम दिया ज्ञापन, जानिए मामला

Trending news