फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने तस्करों को दबोचा, डीएसटी ने की मदद
Advertisement

फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने तस्करों को दबोचा, डीएसटी ने की मदद

Jhunjhunu News: झुंझुनूं की बगड़ पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में नशे के तस्करों को दबोचा है. डीएसटी की मदद से की गई कार्रवाई के बाद नशे के तस्करों में हड़कंप मच गया है. 

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Jhunjhunu News: झुंझुनूं की बगड़ पुलिस ने तस्करों को अपने जाल में फंसाया है.बगड़ एसएचओ रामनारायण ने बताया कि वे खुद व डीएसटी प्रभारी शेरसिंह फोगाट के नेतृत्व में बगड़ बाईपास जयपहाड़ी पर नाकाबंदी की जा रही थी. इसी दौरान झुंझुनूं की तरफ से एक कार आते हुए दिखाई दी. जो पुलिस की नाकाबंदी देखकर कार में बैठे लोगों ने वापिस गाड़ी को मोड़ लिया.

पुलिस की पूछताछ जारी

 पुलिस ने एक बोलेरो कैंपर गाड़ी आगे लगाई और इसके बाद कार को रूकवाया. कार में सवार लोगों से पूछताछ करने के साथ-साथ कार की तलाश ली तो उसमें अवैध गांजा था. जिसका वजन करीब सात किलो 300 ग्राम हुआ. अवैध गांजा तस्करी के आरोप में पुलिस ने जाटावास निवासी 40 वर्षीय भूपेंद्र स्वामी उर्फ चिपेश पुत्र ग्यारसीलाल तथा इस्लामपुर निवासी 48 वर्षीय धर्मवीर उर्फ रामधन पुत्र सुभाषचंद्र जाट को गिरफ्तार कर लिया है.जिनसे गांजा लाने और सप्लाई करने को लेकर पूछताछ की जा रही है.

उलझ पड़े हरियाणा के युवक

झुंझुनूं की बगड़ पुलिस से उलझने पर तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.बगड़ एसएचओ रामनारायण ने बताया कि थाने के सामने ही हैड कांस्टेबल रेणू की अगुवाई में पुलिस टीम गाड़ियों की जांच कर रही थी. इसी दरमियान एक फारच्यूनर गाड़ी को रूकवाया गया.जिसमें सवार चालक से गाड़ी के कागजात दिखाने का निवेदन किया गया, तो उसमें बैठे युवक पुलिस से उलझ गए और कहने लगे कि उनकी गाड़ी को कोई नहीं रूकवा सकता.

गाड़ी जब्त कर ली गई

उन्हें गाड़ी रूकवाने का अधिकार किसने दिया.यही, नहीं बातों ही बातों में तीनों युवक पुलिस से उलझने लगे. जिस पर हरियाणा निवासी तीन युवकों को गिरफ्तार कर गाड़ी जब्त कर ली गई. गिरफ्तार किए गए युवक चरखी दादरी थाने के घसोला निवासी 28 वर्षीय रवि पुत्र बलजीत जाट,रावलधि निवासी 28 वर्षीय अक्षय पुत्र रवींद्र जाट तथा पलवल सदर थाने के पलवल निवासी 29 वर्षीय रजत पुत्र अजीत सिंह जाट है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- kota news : सर्प को मारने पहुँचे लोग तो महिला के गले से जा लिपटे नागदेव, फिर बताया बेटे का पुनर्जन्म

 

Trending news