झुंझुनूं: बिजली निजीकरण के विरोध कर्मचारियों की बैठक, आंदोलन की रणनीति पर हुई चर्चा
Advertisement

झुंझुनूं: बिजली निजीकरण के विरोध कर्मचारियों की बैठक, आंदोलन की रणनीति पर हुई चर्चा

झुंझुनूं में अजमेर विद्युत श्रमिक संघ की जिला बैठक श्रमिक नेता नरेंद्रसिंह राठौड़ की अध्यक्षता में संपन्न हुई.  यह बिली के निजीकरण को लेकर थी.

झुंझुनूं: बिजली निजीकरण के विरोध कर्मचारियों की बैठक, आंदोलन की रणनीति पर हुई चर्चा

Jhunjhunu news: झुंझुनूं में अजमेर विद्युत श्रमिक संघ की जिला बैठक श्रमिक नेता नरेंद्रसिंह राठौड़ की अध्यक्षता में संपन्न हुई.  यह बिली के निजीकरण को लेकर थी. जिसमें डिस्कॉम महामंत्री देवकरण सैनी ने बताया कि निगम के जरिए  ठेका प्रथा को बढ़ावा देकर कर्मचारियों के हितों के साथ कुठाराघात किया जा रहा है. साथ ही बैछक में शामिल हुए श्रमिक संघ के जिला महामंत्री सुरेश कुमार खाजपुरिया ने बताया कि राज्य सरकार बजट में पुरानी पेंशन लागू नहीं करती है तो जयपुर मुख्यालय पर अनिश्चितकालीन धरना बिजली कर्मचारियों का होगा. 

ये भी पढ़ें..सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

बैठक में सर्वसम्मति से जिला पदाधिकारी का चयन किया. वीरेंद्र सिंह को अध्यक्ष, सुभाष झोझू को कार्यकारी अध्यक्ष, रघुवीर सिंह को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, प्रदीप कुमार को उपाध्यक्ष, राजवीर सामरिया को सयुंक्त महामंत्री, बंशीलाल को मीडिया प्रभारी, अशोक सैनी को कार्यकारिणी सदस्य साथ में लेखा शाखा इकाई का गठन अरविंद सोनी अध्यक्ष, जयप्रकाश सैनी सचिव, पंकज शर्मा, प्रदीपकुमार, मायादेवी, अनिल कुमार को सदस्य बनाया गया. 

ये भी पढ़ें.. गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

महामंत्री खाजपुरिया ने संगठन मजबूत करने का आह्वान किया. बैठक में जिले के अध्यक्ष सचिव कोषाध्यक्ष शामिल हुए. जिला मंत्री संजय गहनोलिया, सुशील, महेंद्र गुर्जर, विनोद सैनी, प्रमोद गुर्जर, सत्यप्रकाश शर्मा, राजेंद्र योगी, नरेश स्वामी, प्रवीण अवाना, मनोजसिंह, कर्मवीर, वीपीसिंह, आंनद, विजेंद्र खीचड़, मानसिंह, मुकेशकुमार, वीरेंद्र सैनी, इरफ़ान अली, विकास टंडन, जयप्रकाश व वेदप्रकाश सहित सैंकड़ों कर्मचारी शामिल हुए.

खबरे और भी ....

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Trending news