Jhunjhunu: राजस्थान में वारदात को अंजाम देने आया हरियाणा का बदमाश गिरफ्तार, हथियार बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1801882

Jhunjhunu: राजस्थान में वारदात को अंजाम देने आया हरियाणा का बदमाश गिरफ्तार, हथियार बरामद

Jhunjhunu news: खेतड़ी पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध हथियार बरामद किए हैं. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया एक आरोपी हरियाणा का रहने वाला है जो वारदात करने के लिए क्षेत्र में आया हुआ था. 

 

Jhunjhunu: राजस्थान में वारदात को अंजाम देने आया हरियाणा का बदमाश गिरफ्तार, हथियार बरामद

Jhunjhunu, khetri: खेतड़ी पुलिस ने अवैध हथियारों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध हथियार बरामद किए हैं. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया एक आरोपी हरियाणा का रहने वाला है जो वारदात करने के लिए क्षेत्र में आया हुआ था. 

थानाधिकारी बनवारी लाल यादव ने बताया कि खेतड़ी का सीमावर्ती क्षेत्र होने के कारण पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर अवैध हथियारों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान पुलिस की टीम की ओर से बदमाशों द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड की जा रही पोस्टों पर विशेष निगरानी रखी जा रही है. पुलिस को सूचना मिली की खेतड़ी क्षेत्र में दो युवक अवैध हथियार लेकर घूम रहे हैं, जो किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं.सूचना के आधार पर पुलिस की विशेष टीमों का गठन किया गया. 

आरोपी से बरामद हुई पिस्टल

इस दौरान पुलिस ने तिहाड़ बस स्टैंड के पास संदिग्ध गतिविधियां दिखाई देने पर युवक को रुकवा कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास अवैध दैवी पिस्टल पाई गई. जिस पर पुलिस ने मुसनोता थाना नांगल चौधरी निवासी राम सिंह पुत्र गुरदयाल गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया. वहीं दूसरी टीम ने निजामपुर मोड पर नाकाबंदी कर विजय उर्फ विजय पुत्र मूलाराम गुर्जर निवासी लगरिया की ढाणी तन चिरानी को रुकवा कर तलाशी ली तो उसके पास भी अवैध हथियार पाया गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास मिले अवैध हथियारों के बारे में पूछताछ की तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए. जिस पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो देसी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस बरामद की है. थानाधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों से अवैध हथियारों के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें....

पाकिस्तान के बिजनेसमैन ने अंजू को गिफ्ट किया 40 लाख का फ्लैट, वीडियो आया सामने

Trending news