Jhunjhunu news: महिला नर्सिंग कर्मचारी से मारपीट, SDM ने सुरक्षा का दिया भरोसा, आरोपी को न्यायालय ने भेजा जेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1659738

Jhunjhunu news: महिला नर्सिंग कर्मचारी से मारपीट, SDM ने सुरक्षा का दिया भरोसा, आरोपी को न्यायालय ने भेजा जेल

झुंझुनूं के खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल में महिला नर्सिंग कर्मचारी से हुई मारपीट के मामले में बुधवार को चिकित्सा विभाग के कर्मचारियों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है.

Jhunjhunu news: महिला नर्सिंग कर्मचारी से मारपीट, SDM ने सुरक्षा का दिया भरोसा, आरोपी को न्यायालय ने भेजा जेल

Jhunjhunu news: झुंझुनूं के खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल में महिला नर्सिंग कर्मचारी से हुई मारपीट के मामले में बुधवार को चिकित्सा विभाग के कर्मचारियों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है. इस दौरान कर्मचारियों ने मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए कर्मचारियों के साथ आए दिन होने वाली घटनाओं को रोकने की मांग की है. सीएचसी प्रभारी डॉ. अक्षय कुमार शर्मा के नेतृत्व में एसडीएम को दिया ज्ञापन में बताया गया कि मंगलवार को ड्यूटी पर कार्यरत महिला नर्सिंग कर्मचारी अनिता के साथ मरीज व उसके परिजनों ने हाथापाई कर बदसलूकी कर दी थी. 

जिसको लेकर थाने में राजकार्य में बाधा पहुंचाने व बदसलूकी करने का मामला दर्ज करवाया गया था. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो महिलाओं सहित एक युवक को गिरफ्तार किया था. कर्मचारियों ने बताया कि अस्पताल में आने वाले मरीजों व उनके परिजनों द्वारा आए दिन कर्मचारियों के साथ झगड़े की घटनाएं होती रहती हैं, जिससे कर्मचारियों में काफी रोष है. महिला नर्सिंग कर्मचारी के साथ हुई मारपीट के मामले में उचित कार्रवाई कर वारदात को अंजाम देने के आरोपियों को सजा दी जाए. वही आए दिन होने वाले झगड़े की घटनाओं को रोकने के लिए प्रशासन को भी सख्त कदम उठाने चाहिए. 

ये भी पढ़ें- Pratapgarh news: 11 सूत्री मांगों को लेकर जिला सरपंच संघ ने किया प्रदर्शन, जानिए मामला

इस दौरान एसडीएम ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. वहीं मामले में गिरफ्तार आरोपी अजय पुत्र झंडू राम को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया. जहां से न्यायालय ने उसे जेल भेजने के आदेश दिए हैं. इस मौके पर नर्सिंग अधिकारी विजयपाल सैनी, दयाकोर, कविता, मंजू यादव, प्रदीप जांगिड़, अनीता कटेवा, मंजू धायल, सुशीला, विजयलक्ष्मी, मंजू गुर्जर, पूनम सैनी, सुशीला रसगनिया, मुनेश, विकास जांगिड़, गजेन्द्र, राहुल सहित अन्य कर्मचारी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- Tonk news: गैंगरेप मामले में लॉक डाउन में किया था BJP ने प्रदर्शन, अदालत ने अब 5000 रूपये का दंड लगाकर किया रिहा

Trending news