Jhunjhunu news: ट्रेक्टर ट्रॉली गिरने से आठ जनों की हुई मौत, माता दर्शन के लिए गए श्रद्धालु थे
Advertisement

Jhunjhunu news: ट्रेक्टर ट्रॉली गिरने से आठ जनों की हुई मौत, माता दर्शन के लिए गए श्रद्धालु थे

Jhunjhunu news: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी क्षेत्र के खोह गांव की मनसा माता पहाड़ी पर आज एक दर्दनाक हादसे में आठ श्रद्धालुओं की जान चली गई. जबकि 26 अन्य श्रद्धालु घायल हो गए. जिन्हें गंभीर हालत में झुंझुनूं, सीकर और जयपुर रैफर किया गया.  

Jhunjhunu news:  ट्रेक्टर ट्रॉली गिरने से आठ जनों की हुई मौत, माता दर्शन के लिए गए श्रद्धालु थे

Jhunjhunu news: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी क्षेत्र के खोह गांव की मनसा माता पहाड़ी पर आज एक दर्दनाक हादसे में आठ श्रद्धालुओं की जान चली गई. जबकि 26 अन्य श्रद्धालु घायल हो गए. जिन्हें गंभीर हालत में झुंझुनूं, सीकर और जयपुर रैफर किया गया. घटना की सूचना मिलने पर मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा, कलेक्टर डॉ. खुशाल यादव, एसपी मृदुल कच्छावा व चेयरमैन रामनिवास सैनी समेत पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी सीएचसी उदयपुरवाटी पहुंचे. कलेक्टर डॉ. खुशाल यादव ने बताया कि प्रारंभिक सूचना के मुताबिक मनसा माता मंदिर में एक धार्मिक कार्यक्रम चल रहा है. 

जिसमें हिस्सा लेने के लिए मणकसास के राजीवपुरा गांव के ग्रामीण मनसा माता मंदिर गए हुए थे. ये श्रद्धालु वापिस लौट रहे थे तो ट्रेक्टर चालक ने लापरवाही से वाहन चलाया. जिससे ट्रेक्टर अनियंत्रित हो गया और करीब 100 फुट गहरी खाई में जा गिरा. ट्रेक्टर अनियंत्रित होते ही चालक पहले ही कूद गया और अपनी जान बचाई. सभी घायलों को ग्रामीणों ने खाई से निकाला कर और एंबुलेंस की मदद से पौंख और उदयपुरवाटी के अस्पताल पहुंचाया. पौंख में दो तथा उदयपुरवाटी में छह श्रद्धालुओं को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल को देखकर धोखा खा रहे लोग, बोले- अपना भाई वापस आ गया

 वहीं शेष करीब 26 घायलों को झुंझुनूं, सीकर और जयपुर के लिए रैफर किया गया. बताया जा रहा है की श्रद्धालुओं में सिर्फ महिलाएं और बच्चे थे. घटना की सूचना मिलते ही मंत्री गुढ़ा तुरंत सीएचसी उदयपुरवाटी पहुंचे और इसके बाद घायलों की कुशलक्षेम पूछने के लिए सीकर भी गए. मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने मृतकों के परिवार को सहायता देने के लिए एक-एक लाख रूपए की सहायता अपनी तरफ से देने की घोषणा की है. कलेक्टर डॉ. खुशाल यादव उदयपुरवाटी सीएचसी पहुंचे. उनके साथ एडीएम जेपी गौड़, एसडीएम उदयपुरवाटी समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी थे.

डॉ. यादव ने परिवार के लोगों से मुलाकात की और हादसे को लेकर संवेदना प्रकट करते हुए सरकार की तरफ से हर संभव मदद का भरोसा दिलाया. डॉ. यादव ने बताया कि हादसे के बाद जो गोल्डन ऑवर होता है. उसमें प्रोपर ईलाज मिले. इसके लिए व्यवस्था की गई है. बीडीके झुंझुनूं से भी टीमें पौंख और झुंझुनूं भेजी गई.

Trending news