Jhunjhunu news: दंपत्ति के साथ बेरहमी से मारपीट, दोनों दंपत्ति गंभीर रूप से घायल.
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1743117

Jhunjhunu news: दंपत्ति के साथ बेरहमी से मारपीट, दोनों दंपत्ति गंभीर रूप से घायल.

Jhunjhunu news: बदन सिंह 11 साल पहले दूसरी जाति की महिला से शादी कर ली थी जिसके बाद से उसे गांव में घुसने पर मार देने की धमकियां मिली अब 11 साल बाद वह हिम्मत करके गांव आया, तो पूर्व सरपंच और उसके बेटों ने उस पर ताबड़तोड़ हमला किया.

Jhunjhunu news: दंपत्ति के साथ बेरहमी से मारपीट, दोनों दंपत्ति गंभीर रूप से घायल.

Jhunjhunu news: झुंझुनू के पचेरी कलां थाना इलाके चूड़ीना गांव में एक दंपत्ति के साथ पूर्व सरपंच और उसके बेटों के अलावा अन्य परिवारजनों ने बीच रास्ते में बेरहमी से मारपीट कर डाली. घटना कल की बताई जा रही है. जिसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. वहीं मारपीट में घायल दंपत्ति झुंझुनू के लिए रैफर किए गए हैं. इस मामले में पीड़ित बदन सिंह ने थाने में रिपोर्ट दी है कि वह घर के बाहर खड़ा था. उसी वक्त योजना बनाकर पूर्व सरपंच पूर्ण सिंह और उसके बेटों के अलावा उसके भाई के बेटे और अन्य आए.

 जिन्होंने लाठियों और सरियों से उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. उसे बचाने के लिए जब उसकी पत्नी सोना आई. तो उसके साथ भी बेरहमी से मारपीट की. गांव के लोगों ने समय पर उन्हें बचा लिया. वरना  पूर्ण सिंह व अन्य आरोपी दोनों को जान से मार देते. बदन सिंह ने बताया कि उसकी गांव में जमीन है. जिस पर पूर्ण सिंह और उसके परिवार के लोग बजरी खनन करते हैं. 15-20 दिन पहले उसने अपनी जमीन पर बजरी खनन के लिए मना कर दिया था. 

जिसके बाद से उसे जान से मारने की योजना बनाई जा रही थी. घटना के बाद पीड़ितों ने पचेरी कलां थाने में रिपोर्ट दी है. लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. बदन सिंह ने आरोप लगाया कि, पूर्ण सिंह पूर्व सरपंच है और रसूखदार है. ऐसे में पुलिस भी कोई कार्रवाई करने से हिचकिचा रही है. जबकि वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह बेरहमी के साथ दोनों से मारपीट की जा रही है.

बदन सिंह ने बताया कि उसने करीब 11 साल पहले एक दूसरी जाति की महिला सोना के साथ शादी कर ली थी. जिसके बाद से उसे गांव में घुसने पर मार देने की धमकियां मिल रही थी. वह करीब 11 सालों तक अटेली मंडी रहा और सब्जी की दुकान चलाता था. लेकिन अब 11 साल बाद हिम्मत करके अपने गांव आया. चार महीने से वह गांव में रह रहा था. इस दौरान जब उसने अपनी एक छोटी सी जमीन को जाकर संभाला तो वहां से बजरी खनन हो रहा था.

 इसके लिए मना करने पर पूर्णसिंह ने ये हमला किया. बदन सिंह के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं. इनमें सबसे बड़ी 10 साल की लड़की है तो वहीं एक छह साल तथा एक ढाई साल का बेटा है. मारपीट के दरमियान बच्चे भी बीच में छुड़वाने आए. लेकिन आरोपियों ने इन बच्चों के साथ भी मारपीट की. बच्चे जोर-जोर से रोने लगे. घायलों को झुंझुनू ले जाया गया. लेकिन बच्चे को पड़ोसी और बदन सिंह के परिवार के अन्य सदस्य संभाल रहे है.

Trending news