झुंझुनूं न्यूज: चनाना के स्कूल शिक्षक पर धर्म विशेष के प्रचार का आरोप, सीबीईओ कार्यालय पर प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2086292

झुंझुनूं न्यूज: चनाना के स्कूल शिक्षक पर धर्म विशेष के प्रचार का आरोप, सीबीईओ कार्यालय पर प्रदर्शन

झुंझुनूं न्यूज: चनाना के सरकारी स्कूल शिक्षक द्वारा धर्म विशेष के प्रचार का मामला.चिड़ावा के एसडीएम ओर सीबीईओ कार्यालय पर प्रदर्शन.वीएचपी कार्यकताओं ने शिक्षक के निष्कासन की मांग.

झुंझुनूं न्यूज: चनाना के स्कूल शिक्षक पर धर्म विशेष के प्रचार का आरोप, सीबीईओ कार्यालय पर प्रदर्शन

झुंझुनूं न्यूज: राजस्थान के झुंझुनूं के चनाना गांव की राजकीय महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम विद्यालय की शिक्षिका द्वारा धर्म विशेष के प्रचार करने के मामले में आज विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने चिड़ावा के सीबीईओ कार्यालय और एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए चिड़ावा एसडीएम बृजेश गुप्ता को एपीओ शिक्षिका के निष्कासन की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा.

 एपीओ किया गया है

विश्व हिंदू परिषद के प्रवीण स्वामी ने बताया कि चनाना गांव के राजकीय महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम विद्यालय की शिक्षिका द्वारा स्कूल में धर्म विशेष की प्रार्थना सभा करवा कर धर्म परिवर्तन हेतु बच्चों को बहकाया गया था.ग्रामीणों के विरोध के बाद शिक्षिका को एपीओ किया गया है. शिक्षिका पहले भी बहुत बार धर्म परिवर्तन की गतिविधियों में लिप्त पाई गई है.

इस घटना के बाद एक विचारधारा के लोगों में गुस्सा है. लोग प्रशासन से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. अपना विरोध जाहिर करते हुए मामले पर जिम्मेदारों से एक्शन लेने को कहा है. अब जांच के बाद फाइलन रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात की पुष्टि हो पाएगी कि कबसे इस कार्य में संबंधित संलिप्त थे. 

चिड़ावा एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया 

 राजनीतिक दबाव के कारण शिक्षिका पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.जिसके चलते शिक्षका बार-बार इस तरह की हरकतें कर रही है. शिक्षिका के निलंबन की मांग को लेकर शिक्षा विभाग के सीबीईओ और चिड़ावा एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया है.अगर जल्द शिक्षिका का निष्कासन नहीं होता है तो विश्व हिंदू परिषद द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- क्या लोकसभा चुनाव से पहले वसुंधरा राजे मानेंगी या बीजेपी को भारी पड़ेगी नाराजगी!

 

Trending news