झुंझुनूं में राजेंद्र राठौड़ ने राजपूत समाज से लिया शुभकरण चौधरी को जिताने का वचन! PM मोदी और समाज को बताया एक
Advertisement

झुंझुनूं में राजेंद्र राठौड़ ने राजपूत समाज से लिया शुभकरण चौधरी को जिताने का वचन! PM मोदी और समाज को बताया एक

Jhunjhunu Lok Sabha Chunav 2024: पूर्व प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ मंगलवार को झुंझुनूं पहुंचे. उन्होंने झुंझुनूं के रोड नंबर पर दो पर राजपूत समाज के सम्मेलन को संबोधित किया.

Rajendra Rathore

Jhunjhunu Lok Sabha Chunav 2024: पूर्व प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ मंगलवार को झुंझुनूं पहुंचे. उन्होंने झुंझुनूं के रोड नंबर पर दो पर राजपूत समाज के सम्मेलन को संबोधित किया. इस मौके पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव सिंह शेखावत, नवलगढ़ विधायक विक्रम सिंह जाखल, राजपूत समाज के बड़े नेता मेघराज सिंह रोयल, अंगद देव मंडावा और फतेह सिंह बड़ाऊ समेत अन्य सभी राजपूत समाज के लोग मंच पर मौजूद थे.

 

मंच से सम्मेलन को संबोधित करते हुए राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि, काफी समय से राजपूत समाज के लोगों को भ्रमित करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन आज के सम्मेलन के बाद सब भ्रांतियां साफ हो गई है. राजपूत समाज ना केवल झुंझुनूं, बल्कि पूरे राजस्थान और देश में कमल का फूल खिलाकर भारत में तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने जा रहा है. 

उन्होंने कहा कि, राजपूत समाज ने आज वचन लिया है कि झुंझुनूं से शुभकरण चौधरी और कमल का फूल जिताकर भेजना है. देश और राष्ट्रहित में राजपूत समाज भाजपा के साथ रहा है और आगे भी रहेगा.

उन्होंने आगे कहा कि, कमल का फूल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समाज के आदर्श हैं. और राजपूत समाज आदर्श से कभी अलग नहीं हो सकता. इस मौके पर झुंझुनूं लोकसभा क्षेत्र से आए हजारों की संख्या में राजपूत समाज के प्रतिनिध मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- मौसमी बीमारियों का प्रकोप, अस्पताल में बढ़ी मरीजों की संख्या, शिशु वार्ड हुआ फुल

Trending news