Jhunjhunu: छावनी बाजार में व्यापारियों को बांटे गए झंडे, सभी ने लगाए भारत माता की जय के नारे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1291111

Jhunjhunu: छावनी बाजार में व्यापारियों को बांटे गए झंडे, सभी ने लगाए भारत माता की जय के नारे

हर घर तिरंगा अभियान में दिनों-दिन आमजन का उत्साह बढ़ रहा है. इसी क्रम में झुंझुनूं में इस अभियान से व्यापारी भी जुड़ गए है. आज झुंझुनूं के गल्ला व्यापार संघ की ओर से व्यापारियों को दुकान-दुकान पर जाकर एक-एक तिरंगा झंडा बांटा गया. 

बांटे गए झंडे

Jhunjhunu: हर घर तिरंगा अभियान में दिनों-दिन आमजन का उत्साह बढ़ रहा है. इसी क्रम में झुंझुनूं में इस अभियान से व्यापारी भी जुड़ गए है. आज झुंझुनूं के गल्ला व्यापार संघ की ओर से व्यापारियों को दुकान-दुकान पर जाकर एक-एक तिरंगा झंडा बांटा गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एएसपी डॉ. तेजपालसिंह और शहर कोतवाल सुरेंद्र देगड़ा ने ये तिरंगे वितरित किए है. 

इस मौके पर माहौल भी देशप्रेम से ओत-प्रोत हो गया और व्यापारियों ने भारत माता की जय के जमकर नारे लगाए. गल्ला व्यापार संघ के सचिव विपिन राणासरिया ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत स्वाधीनता सप्ताह में हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत श्री गल्ला व्यापार संघ झुंझुनू द्वारा व्यापारियों को निशुल्क लकड़ी लगे हुए झंडे बांटे गए है. 

यह भी पढ़ें - Alwar Crime Graph: अलवर में डर लगता है, 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं से दहला इलाका

इस मौके पर टीआई धर्मेंद्र मीणा, गल्ला व्यापार संघ के अध्यक्ष आनंद टीबड़ा, सचिव विपिन राणासरिया, कार्यक्रम संयोजक डॉ. डीएन तुलस्यान, संपत चुडै़लेवाला, विनय अग्रवाल, पवन गुढावाला, श्याम सुंदर गुढावाला, सुनील तुलस्यान, कैलाश चंद्र सिंघानिया, अर्पित टीबडा सहित अन्य व्यापारी बंधु उपस्थित थे. 

अतिथियों द्वारा झंडे वितरण से पूर्व श्री गल्ला व्यापार संघ द्वारा अतिथियों का स्वागत माल्यार्पण के साथ दुपट्टा ओढ़ाकर किया गया. जानकारी देते हुए गल्ला व्यापार संघ के अध्यक्ष आनंद टीबड़ा और सचिव विपिन राणासरिया ने बताया कि कार्यक्रम संयोजक डॉक्टर डीएन तुलस्यान के संयोजक्तव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत व्यापारियों को उपरोक्त निशुल्क झंडे वितरण किए जा रहे है, जिससे व्यापारी आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर अपने घरों पर तिरंगा फहरा सकेंगे.

Reporter: Sandeep Kedia

झुंझुनूं की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

खबरें और भी हैं...

पति-पत्नी और वो का मामला पहुंचा थाने, पति ने पत्नी से की मारपीट, कहा- बहुत जल्द रस्सी से लटका दूंगा

बस्सी में लम्पी स्किन की दस्तक, घबराएं नहीं इस तरह करें पशुओं का बचाव

Vice President Election 2022 : उपराष्ट्रपति बनने पर क्या मिलती हैं, रॉयल सरकारी सुविधाएं, सैलरी और कैसे होता है चुनाव, जानें

Trending news