झुंझुनूं: माधोगढ़ की पहाड़ियों में पूर्व सैनिक का मिला शव, 4 दिन पहले पेंशन लेने घर से निकले थे
Advertisement

झुंझुनूं: माधोगढ़ की पहाड़ियों में पूर्व सैनिक का मिला शव, 4 दिन पहले पेंशन लेने घर से निकले थे

खेतड़ी क्षेत्र के माधोगढ़ की पहाड़ियों में पूर्व सैनिक का शव मिला है. महावीर सिंह नीमकाथाना में पेंशन लेने के लिए घर से निकले थे जो वापस शाम को घर नहीं पहुंचे. जब वह दूसरे दिन भी घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने खेतड़ीनगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

झुंझुनूं: माधोगढ़ की पहाड़ियों में पूर्व सैनिक का मिला शव, 4 दिन पहले पेंशन लेने घर से निकले थे

Jhunjhunu News: खेतड़ी क्षेत्र के माधोगढ़ की पहाड़ियों में एक पूर्व सैनिक मृत अवस्था में पाया गया है. मृतक पिछले चार दिन से घर से लापता हो गया था. जिसकी परिजन काफी तलाश भी कर रहे थे. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है तथा परिजनों की मौजूदगी में उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा. रसूलपुर निवासी सोनू सिंह ने बताया कि उसका पिता 55 वर्षीय महावीर सिंह पुत्र गणपत राम भारतीय सेना में कार्यरत थे. वर्ष 2012 में वह सेना से रिटायर हो गए थे. 

जिसके बाद से वह घर पर रहकर खेती का कार्य करते थे. महावीर सिंह के पिछले कुछ दिनों से दिमागी हालत ठीक नहीं थी, जिसका परिजन उपचार भी करवा रहे थे. 12 जनवरी को महावीर सिंह नीमकाथाना में पेंशन लेने के लिए घर से निकले थे जो वापस शाम को घर नहीं पहुंचे. जब वह दूसरे दिन भी घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने खेतड़ीनगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई और अपने स्तर पर भी कई जगह उसकी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया.

मंगलवार को पहाड़ी पर मवेशी चराने गए एक व्यक्ति ने माधोगढ़ के स्थित गुणीनीचा जोहड़ के पास एक व्यक्ति पड़ा हुआ मिला. जिस पर उसने खेतड़ीनगर थाने में सूचना दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा महावीर सिंह के परिजनों को शिनाख्त के लिए बुलाया गया. परिजनों के शिनाख्त करने के बाद परिजन और पुलिस उसे खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल लेकर आए. जहां उनके शव को मोर्चरी में रखवाया गया है.

ये भी पढ़ें- महिला और उसके बेटे का पानी के टांके में मिले शव, विवाहिता के शरीर पर चोटों के निशान

पूर्व सैनिक महावीर सिंह के दो बेटे सोनू व मनीष कुमार हैं जो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं. वहीं दो बेटियां हैं जिनकी शादी हो चुकी है. खेतड़ीनगर थाने के एएसआई रमेश कुमार ने बताया कि मृतक महावीर सिंह की पहचान परिजनों से करवा दी गई है, उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. परिजनों की ओर से रिपोर्ट देने पर पुलिस द्वारा आगामी कार्यवाही की जाएगी.

Trending news