झुनझुनूं का बीडीके अस्पताल हुआ अत्याधुनिक, विधायक बृजेंद्र ओला ने दी सौगात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438036

झुनझुनूं का बीडीके अस्पताल हुआ अत्याधुनिक, विधायक बृजेंद्र ओला ने दी सौगात

Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिला मुख्यालय की स्वास्थ्य सेवाओं का विस्तार करते हुए शनिवार को परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला के प्नयासों ने  बीडीके अस्पताल को अत्याधुनिक बनाया गया है.  

झुनझुनूं का बीडीके अस्पताल हुआ अत्याधुनिक, विधायक बृजेंद्र ओला ने दी सौगात

Jhunjhunu News: इस मौके पर ओला ने अस्पताल के कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि 80 करोड़ रूपए की लागत से 250 बैड्स का अस्पताल बनाया जा रहा है. इसमें सरकार से पांच करोड़ रूपए और स्वीकृत करवाए गए है. जिससे बेसमेंट पार्किंग बनाई जाएगी. उन्होंने बताया कि परिवहन सड़क सुरक्षा विभाग से जयपुर के जैसा एक ट्रॉमा सेंटर स्वीकृत करवाया गया है. जिसका जल्द ही कार्य शुरू होगा.

ये भी पढ़ें- Rsmssb Forest Guard Exam 2022: राजस्थान के 30 जिलों में वनरक्षक भर्ती परीक्षा जारी, 23000 पदों के लिए करीब 20 लाख उम्मीदवार मैदान पर

झुंझुनू जिला अस्पताल को मिली अत्याधुनिक सवुविधाओं पर ओला ने खुशी जताई कहा कि जब जयपुर जैसी सुविधाएं झुंझुनूं में मिलती तो वह बेहद खुश होते है. इसलिए एसएमएस के सामने जो ट्रॉमा सेंटर है. ठीक वैसा ही और आधुनिक सभी सुविधाओं वाला ट्रॉमा सेंटर बनाया जाएगा. इससे पहले अस्पताल परिसर में पहुंचने पर ओला का पीएमओ डॉ. कमलेश झाझड़िया के नेतृत्व में स्वागत किया गया है.

 झुंझुनूं पंचायत समिति प्रधान पुष्पा चाहर, झुंझुनूं नगर परिषद सभापति नगमा बानो का भी स्वागत किया गया. इस मौके पर ओला ने गाडिया परिवार के जरिए बनाए गए मंदिर का भी लोकार्पण किया और कहा कि उनके पिता स्वर्गीय शीशराम ओला की मातादीन खेतान के साथ गहरी दोस्ती थी. मातादीन खेतान ने उस वक्त अपने पिता भगवानदास खेतान के नाम से यह अस्पताल बनाया था। जो आज केवल झुंझुनूं शहर ही नहीं, बल्कि पूरे झुंझुनूं जिले के लिए काम आ रहा है.

ये भी पढ़ें- SSC GD Constable Recruitment 2022: एसएससी जीडी कॉन्स्टेबल के इतने हजार पद पर होगी भर्ती, सिर्फ 23 साल तक के उम्मीदवारों को है मौका

 पहले भी जब 14 बैड का आईसीयू बनाया गया था. जब उन्होंने ही राशि स्वीकृत कराई थी. अब आईसीयू की क्षमता दोगुनी कर दी गई है. उन्होंने इस मौके पर यह भी कहा कि मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास कार्यक्रम की औपचारिकाएं शेष है. काम 24 घंटे तीन शिफ्टों में लगातार जारी है. पहले चरण का काम निर्धारित समय में पूरा हो इसके लिए वे नियमित रूप से मॉनिटरिंग कर रहे है.

Reporter: Sandeep kedia

Trending news