सूरजगढ़: दिनदहाड़े हुआ गैंगवार, हिस्ट्रीशीटर पर हुआ हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1398875

सूरजगढ़: दिनदहाड़े हुआ गैंगवार, हिस्ट्रीशीटर पर हुआ हमला

झुंझुनूं के सिंघाना में एक बार फिर दिनदहाड़े गैंगवार हुई है, जिसमें हिस्ट्रीशीटर धर्मेंद्र उर्फ धर्मा गुर्जर पर पथाना के बदमाश भूप सिंह ने अपने साथियों के साथ हमला किया है.

दिनदहाड़े हुआ गैंगवार

Surajgarh: झुंझुनूं के सिंघाना से बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं के सिंघाना में एक बार फिर दिनदहाड़े गैंगवार हुई है, जिसमें हिस्ट्रीशीटर धर्मेंद्र उर्फ धर्मा गुर्जर पर पथाना के बदमाश भूप सिंह ने अपने साथियों के साथ हमला किया है. धर्मा गुर्जर ने बताया कि वह सिंघाना कस्बे के बुहाना मोड़ पर अपने कुछ साथियों के साथ खड़ा था. इसी दरमियान पथाना निवासी बदमाश भूपसिंह अपने साथियों के साथ आया और उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. 

बता दें कि भूपसिंह उसकी जेब से 20 हजार रूपए नगद और गले से सोने की चैन तोड़ ले गया. घायल धर्मा को गंभीर हालत में सिंघाना सीएचसी लाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने उसे झुंझुनूं रैफर किया गया. आपको बता दें कि धर्मेंद्र उर्फ धर्मा गुर्जर का डूमोली में एक शराब ठेका है, जिस पर भी महीनेभर पहले भूपसिंह पथाना ने तोड़फोड़ की थी. 

वहीं भूपसिंह पथाना भी तीन महीने पहले ही पपला गुर्जर को थाने से भगाने के मामले में जमानत पर जेल से बाहर आया है. इस हमले को दोनों बदमाशों के बीच गैंगवार के रूप में देखा जा रहा है. पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमें रवाना की है. बदमाश वारदात के बाद नारनौल की तरफ भाग गए.

Reporter: Sandeep Kedia

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

 

Aye Zindagi Tax Free: राजस्थान में टैक्स फ्री हुई सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'ऐ जिंदगी', फिल्म देख दर्शकों ने कहा- वाह..

 

Trending news