हनी और जयवीर गैंग में फिर हुआ झगड़ा, सोशल मीडिया पर लिखा 'क्यों अयो मजो'...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1267989

हनी और जयवीर गैंग में फिर हुआ झगड़ा, सोशल मीडिया पर लिखा 'क्यों अयो मजो'...

झुंझुनूं के सिंघाना थाना इलाके के राजपुरा के रहने वाले राकेश उर्फ हनी और घरड़ाना कलां के जयवीर के बीच गैंगवार बढ़ती ही जा रही है. 

हनी और जयवीर गैंग में फिर हुआ झगड़ा

Surajgarh: झुंझुनूं के सिंघाना थाना इलाके के राजपुरा के रहने वाले राकेश उर्फ हनी और घरड़ाना कलां के जयवीर के बीच गैंगवार बढ़ती ही जा रही है. तीन दिनों से सिंघाना और चिड़ावा इलाकों में इन दोनों गैंग के जुड़े बदमाशों ने दहशत फैला रखी है. वहीं दो गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त करने के साथ दोनों गैंग एक-दूसरे को अपना दम दिखाने का दावा सोशल मीडिया पर कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- सीएचसी में विशेष जांच शिविर का हुआ आयोजन, मिलेगी मरीजों को राहत

दरअसल हनी और जयवीर के बीच काफी दिनों से दुश्मनी चल रही है. काफी बार दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हमला किया है और गाड़ियों के साथ तोड़फोड़ की है. अब एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है. तीन दिन पहले हनी गैंग के सदस्यों ने जयवीर के एक साथी की पिकअप गाड़ी पर शाहपुर गांव में हमला कर दिया और तोड़फोड़ कर दी, जिसका वीडियो हनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया और जयवीर गैंग को चिढ़ाने के लिए उस पर लिखा कि 'क्यों आयो मजो'.

जवाब में दूसरे ही दिन कल जयवीर गैंग के सदस्यों ने हनी गैंग के सदस्य राकेश पिचानवां के दोस्त और शराब ठेके में पार्टनर बामनवास निवासी रविंद्र के ठेके पर काम करने वाले सेल्समैन सचिन पर हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक हनी गैंग के सदस्य राकेश पिचानवां अपने दोस्त बामनवास के रविंद्र के साथ मिलकर लाल चौक पर शराब का ठेका चलाता है, जिसका हिसाब करने के लिए ठेके का सेल्समैन सचिन, रविंद्र के घर पहुंचा, लेकिन रविंद्र बाहर गया हुआ था. 

वह गांव में ही रविंद्र का इंतजार कर रहा था कि अचानक जयवीर गैंग के सदस्य आए और उसकी गाड़ी को टक्कर मारने लगे. घबराया सचिन वहां से फरार हो गया. इसके बाद उस पर फायर भी किया गया, लेकिन गोली सचिन को नहीं लगी, वह बच गया. जयवीर गैंग के सदस्य बोलेरो गाड़ी बामनवास गांव के बाहर की साइड में लेकर आए और जमकर तोड़फोड़ की. 

इस तोड़फोड़ के वीडियो को जयवीर गैंग के सदस्य योगेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया और जवाब में लिखा किया अब बताओ मजो. साथ ही लिखा कि हर बात का जवाब देने में समय नहीं लगता है. पुलिस ने इस मामले में मौके से क्षतिग्रस्त गाड़ी को जब्त करते हुए फायरिंग का एक खाली खोल बरामद किया है. वहीं जयवीर और उसके साथी योगेश उर्फ योगी समेत आठ-10 अन्यों के जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर लिया है. दोनों पक्षों के तोड़फोड़ के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

Reporter: Sandeep Kedia

Trending news