Jhunjhunu News: झुंझुनूं कलेक्टर साहब! ये क्या हो रहा है बिसाऊ में, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1858769

Jhunjhunu News: झुंझुनूं कलेक्टर साहब! ये क्या हो रहा है बिसाऊ में, वीडियो वायरल

Jhunjhunu news: झुंझुनूं के बिसाऊ से बड़ी खबर है,क्या कर्मचारी सच में बेलगाम हो गए हैं. बिसाऊ तहसील में शराब की खाली बोतलों का वीडियो वायरल हो रहा है.

 

Jhunjhunu News: झुंझुनूं कलेक्टर साहब! ये क्या हो रहा है बिसाऊ में, वीडियो वायरल

Jhunjhunu news: झुंझुनूं के बिसाऊ से बड़ी खबर मिल रही है. दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो किसी सरकारी दफ्तर का है. लेकिन वीडियो में एक महिला बोल रही है,जो दावा कर रही है कि यह वीडियो बिसाऊ तहसील का है. जिसके बाद एक बार फिर प्रशासन पर सवाल खड़े हो गए हैं. साथ ही सवाल खड़ा हो गया है कि क्या वास्तव में झुंझुनूं जिले के कर्मचारी बेलगाम हो गए हैं,

जिसके चलते सरकारी दफ्तरों में छुट्टी के शराब पार्टियां होती हैं, तो वहीं, उसी कार्यालय के कर्मचारी वीडियो बनाकर वायरल कर रहे हैं.हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते.

 लेकिन इस वीडियो में बोल रही महिला दावा कर रही है कि बिसाऊ तहसील कार्यालय में बने अंदर के कमरे में छुट्टी के दिन अज्ञात लोगों ने शराब पार्टी की. फिर खाली बोतलें भी वहीं, पर छोड़कर चले गए.अगले दिन जब वह अज्ञात महिला कर्मचारी कार्यालय में आई तो शराब की खाली बोतले देखकर उसने वीडियो बनाया और वायरल कर दिया.

इस मामले को लेकर मंडावा तहसीलदार से बातचीत की गई.क्योंकि उनके पास ही बिसाऊ का भी अतिरिक्त कार्यभार है.जिन्होंने इस प्रकार की कोई शिकायत ना होने की जानकारी दी. साथ ही जांच करवाने की बात कही है, बहरहाल, जांच हो या ना हो. लेकिन इस तरह के हालात प्रशासनिक व्यवस्थाओं के लिए सही नहीं कहे जा सकते.

ये भी पढ़ें- सितंबर का सबसे बड़ा गोचर जल्द, चार राशियों पर सूर्य कृपा, मिल सकती है सरकारी नौकरी

 

 

Trending news