कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा की गांधीगिरी! CM भजनलाल शर्मा को भेजी आठ पर्चियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2136384

कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा की गांधीगिरी! CM भजनलाल शर्मा को भेजी आठ पर्चियां

Jhunjhunu News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के झुंझुनूं दौरे को कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा गांधीवादी तरीके से विरोध पर उतर आए है. इसके चलते उन्होंने सीएम को आठ पर्चियां भेजी हैं. 

Jhunjhunu News

Jhunjhunu News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के झुंझुनूं दौरे को लेकर कांग्रेस ने गांधीवादी तरीके से विरोध किया है और जिले की मांगों को लेकर पर्चियां रजिस्टर्ड डाक से प्रेषित की है. 

कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा ने बताया कि यमुना नहर के पानी को लेकर भाजपा झूठ बोल रही है और शेखावाटी के हिस्से का पानी भी राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा तथा केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत अब हरियाणा को देने की तैयारी कर रहे हैं, जिसका विरोध किया जा रहा है. 

यमुना नहर के अलावा जिले की अन्य मांगों को लेकर मुख्यमंत्री शर्मा को रजिस्टर्ड डाक से अलग-अलग पर्चियां भेजी गई हैं, जिसमें यमुना नहर का शेखावाटी के हिस्से का पूरा पानी लेने, हाल ही में हुए समझौते को अक्षरश: सार्वजनिक करने की मांग तो की ही गई है. 

इसके अलावा खेतड़ी, मलसीसर समेत अन्य जगहों पर प्रस्तावित रीको एरिया को जल्द विकसित करने, कुंभाराम लिफ्ट कैनाल का पानी झुंझुनूं जिले के हर घर तक पहुंचाने, झुंझुनूं से पचेरी तक की प्रस्तावित फोर लेन सड़क बनवाने, लोहार्गल से बरखंडी तक दो किलोमीटर कर रोप वे शुरू करवाने, 24 कोसीय परिक्रमा के रास्ते को सही करवाते हुए रेस्ट हाउस और टॉयलेट आदि की सुविधा करवाने, खेल विश्वविद्यालय शुरू करवाने, अग्निवीर योजना बंद कर पूर्व की तरह सेना में भर्ती फिर से शुरू करवाने की मांग की है. 

उन्होंने बताया कि इस तरह की मांग की अलग-अलग आठ पर्चियां भेजी गई हैं. उन्होंने बताया कि कांग्रेस यमुना नहर को लेकर झूठी घोषणा के बाद हो रही आभार सभा से आमजन नहीं जुड़ पा रहा है, जिसके बाद सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर अधिकारियों को भीड़ के लिए टारगेट दिए जा रहे है, जो सही नहीं है. 

यह भी पढ़ेंः Udaipur News : पूर्व सीएम पर बरसे मुख्यमंत्री भजन लाल, बोले- होटल से चलती थी अशोक गहलोत की सरकार

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में सक्रिय होंगे 2 नए पश्चिमी विक्षोभ, झोंकेदार हवाओं के साथ बारिश का अलर्ट

Trending news