Mandawa: कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी की रात्रि चौपाल, कई समस्याओं का समाधान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1255343

Mandawa: कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी की रात्रि चौपाल, कई समस्याओं का समाधान

राज्य सरकार की आमजन की समस्याओं का मौके पर ही समाधान करवाने की मंशा के अनुरूप झुंझुनूं जिला प्रशासन द्वारा मंडावा पंचायत समिति की बिरमी ग्राम पंचायत में रात्रि चौपाल आयोजित की गई. 

Mandawa: कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी की रात्रि चौपाल, कई समस्याओं का समाधान

Mandawa: राज्य सरकार की आमजन की समस्याओं का मौके पर ही समाधान करवाने की मंशा के अनुरूप झुंझुनूं जिला प्रशासन द्वारा मंडावा पंचायत समिति की बिरमी ग्राम पंचायत में रात्रि चौपाल आयोजित की गई. चौपाल की अध्यक्षता करते हुए कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने ग्राम वासियों से समस्याएं सुनी और उनके मौके पर ही यथासंभव निराकरण किए. 

इस मौके पर एक ग्रामीण ने पट्टा ना बनाने की शिकायत की, जिस पर कलेक्टर ने पटवारी और वीडीओ को बुलाकर उन्हें फटकार लगाई और कहा कि अब एक-एक पट्टा बनाने के लिए भी क्या लोग झुंझुनूं के चक्कर काटेंगे. 

उन्होंने पट्टों के वितरण पर ग्राम सेवक को सख्त निर्देश दिए कि पट्टे वितरित करने में किसी तरह की ढिलाई नहीं बरती जाए. जिला परिषद सीईओ जवाहर चौधरी ने विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी. 

इस दौरान वाटरशेड के तहत मिलने वाली सहायता के बारे में जानकारी मिलने पर मौके पर ही शीशपाल मीणा नामक व्यक्ति ने आवेदन किया, जिसे तुरंत निस्तारित किया गया.  

वहीं, कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी के समक्ष ग्रामीणों ने रास्ते संबंधी विवादों की समस्या भी बताई, जिस पर कलेक्टर ने संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देकर तुरंत समाधान करने के निर्देश दिए. 

चौपाल का संचालन मलसीसर एडीएम साधुराम जाट ने किया. चौपाल में एडीएम जेपी गौड़, सीएमएचओ डॉ. छोटेलाल गुर्जर, डिस्कॉम एक्सईएन मुमताज, रोडवेज के मुख्य प्रबंधक गणेश शर्मा, पीआरओ हिमांशु सिंह, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के खंड सामाजिक सुरक्षा अधिकारी निखिल कुमार समेत सभी विभागीय अधिकारी मौजूद रहे. 

Reporter- Sandeep Kedia 

यह भी पढ़ें- 'कान्या मान्या कुर्र चालां जोधपुर' और 'आदमी हुतिया है' गाने से जीता लोगों का दिल, जानें राजस्थानी सिंगर राहगीर के बारे में

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news