सूरजगढ़: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जेएम गैंग का एक सदस्य को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1285569

सूरजगढ़: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जेएम गैंग का एक सदस्य को किया गिरफ्तार

हरियाणा से सटे इलाकों में इन दिनों झुंझुनू पुलिस अवैध हथियारों के खिलाफ संघन अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है. 

पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Surajgarh: हरियाणा से सटे इलाकों में इन दिनों झुंझुनू पुलिस अवैध हथियारों के खिलाफ संघन अभियान चलाकर कार्रवाई कर रही है. सिंघाना पुलिस ने अवैध हथियार के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है, जो हिस्ट्रीशीटर जयवीर के जेएम गैंग का सदस्य बताया जा रहा है. सिंघाना पुलिस और डीएसटी टीम ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए घरडाना कलां में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढे़ं- झुंझुनूं में सूरजगढ़ पुलिस की बड़ी लापरवाही, बाल कल्याण समिति ने भी नहीं लिया संज्ञान

आरोपी से पुलिस ने 32 बोर पिस्टल और दो मैगजीन जब्त की है. आरोपी हत्या के मामले में 3 साल 10 महीने से जेल में रहने के बाद 7 महीने पहले जमानत पर बाहर आया था. थानाधिकारी भजनाराम ने बताया कि डीएसटी के हैड कांस्टेबल शशिकांत को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि घर डाना कलां में नरोत्तम के पास अवैध हथियार है, जो कोई वारदात करने की फिराक में है. 

सूचना पर डीएसटी टीम और सिंघाना पुलिस ने नरोत्तम के खेत में दबिश दी. नरोत्तम भागने लगा तो घेराबंदी कर पकड़ लिया तलाशी में उसके पास पिस्टल मैगजीन मिली. इसके बारे में पूछताछ में उसने बताया कि यह पिस्टल उसने सिंघाना थाने के एचएस जयवीर से खरीदा था. जयवीर अभी हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहा है. सिंघाना पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी जयवीर के जेएम गैंग से भी जुड़ा हुआ है.

Reporter: Sandeep Kedia

Trending news