डीएलबी के बाद पशुपालन विभाग में तबादलों पर रोक, मंत्री लालचंद कटारिया ने दी जानकारी
Advertisement

डीएलबी के बाद पशुपालन विभाग में तबादलों पर रोक, मंत्री लालचंद कटारिया ने दी जानकारी

झुंझुनूं में पशुपालन मंत्री लालचंद कटारिया ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि लंपी वायरस को देखते हुए फिलहाल पशुपालन विभाग के तबादलों पर रोक लगा दी गई है.

डीएलबी के बाद पशुपालन विभाग में तबादलों पर रोक.

झुंझुनूं: स्थानीय निकाय विभाग के बाद अब पशुपालन विभाग में भी तबादलों पर रोक लगा दी गई है. जी, हां रविवार को झुंझुनूं में पशुपालन मंत्री लालचंद कटारिया ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि लंपी वायरस को देखते हुए फिलहाल पशुपालन विभाग के तबादलों पर रोक लगा दी गई है. किसी भी अधिकारी और कर्मचारी का तबादला नहीं होगा. लेकिन जिन जिलों में लंपी वायरस बढ़ रहा है. वहां पर अस्थायी तौर पर कम प्रभावित वाले जिलों से अधिकारियों को लगाया जा रहा है.

इसके अलावा पशुपालन, गोपालन और कृषि विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टिया रद्द कर दी गई है. झुंझुनूं दौरे पर आए लालचंद कटारिया ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वायरस को लेकर काफी गंभीर हैं. 

आज भी उन्होंने करीब ढाई घंटे तक सभी मंत्रियों, कलेक्टरों के साथ बैठक की है. वहीं कल, स्वतंत्रता दिवस होने के बावजूद पंच स्तर तक के जनप्रतिनिधियों से खुद मुख्यमंत्री फीडबैक लेंगे. उन्होंने बताया कि इसके अलावा लंपी वायरस की रोकथाम के लिए पशुपालन विभाग में यूटीबी के आधार पर 500 नई भर्तियों की मंजूरी भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी है. जिसमें 300 एलएसए और 200 डॉक्टरों की भर्ती की जाएगी. उनके साथ इस मौके पर आरटीडीसी के पूर्व चेयरमैन रणदीप धनखड़ भी थे.

Reporter-  Sandeep Kedia

ये भी पढ़ें-  इंदर मेघवाल की मौत पर बोले सचिन पायलट - 'सिर्फ खानापूर्ति नहीं, न्याय चाहिए'

ये भी पढ़ें- Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news