झालावाड़ में पानी में डूबने से दो लड़कियों की मौत, परिवार में पसरा मातम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1284101

झालावाड़ में पानी में डूबने से दो लड़कियों की मौत, परिवार में पसरा मातम

झालावाड़ जिले के भवानीमंडी क्षेत्र के मांडवी में पानी में डूबने से दो बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई. परिजनों के मुताबिक दोनों बच्चियां घर से बकरियां चराने के लिए गई थी.  जिनके शव पास के ही तालाब में मिले. इस दर्दनाक घटना के बाद बच्चों के परिवार में मातम पसर गया है.

झालावाड़ में पानी में डूबने से दो लड़कियों की मौत, परिवार में पसरा मातम

JHALRAPATAN: झालावाड़ जिले के भवानीमंडी क्षेत्र के मांडवी में पानी में डूबने से दो बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई. परिजनों के मुताबिक दोनों बच्चियां घर से बकरियां चराने के लिए गई थी.  जिनके शव पास के ही तालाब में मिले. इस दर्दनाक घटना के बाद बच्चों के परिवार में मातम पसर गया है.

यह भी पढ़ें- PFI बैन को लेकर सतीश पूनिया का बड़ा बयान, CM अशोक गहलोत को दी यह सलाह

मामले को लेकर भवानीमंडी थाना अधिकारी महेश सिंह चारण ने बताया कि,  मांडवी इलाके में नट बस्ती की दो लड़कियां 10 साल की राधिका और 8 साल की कृष्णा घर से बकरियां चराने के लिए निकली थी. उसी दौरान गांव के ही पास में बने पानी से भरे तालाब में शायद पानी पीने अथवा नहाने के लिए जाने के चक्कर में दोनों गहरे पानी में डूब गई.

हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और लड़कियों को बाहर निकाला. और घ सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची थी और दोनों बच्चियों को भवानीमंडी अस्पताल भेजा, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया. मांडवी गांव में दोनों मासूमों की दर्दनाक मौत के बाद गांव में मातम पसर गया है, वहीं परिजनों का भी रो रो कर बुरा हाल है.

Reporter: Mahesh Parihar

झालावाड़ की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news