Rajasthan News: 5वीं बार के सांसद दुष्यंत सिंह की छबड़ा में धन्यवाद यात्रा, कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी के साथ किया स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2327651

Rajasthan News: 5वीं बार के सांसद दुष्यंत सिंह की छबड़ा में धन्यवाद यात्रा, कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी के साथ किया स्वागत

Rajasthan News: राजस्थान के बारां-झालावाड़ के सांसद दुष्यंतसिंह धन्यवाद यात्रा के तहत भाजपा कार्यालय पर जीत हासिल करने के बाद पहली बार छबड़ा पहुंचे सांसद सिंह का कार्यकर्ताओ द्वारा भव्य आतिशबाजी, ढ़ोल नगाड़ो आदि के साथ भव्य स्वागत-सत्कार किया गया. 

Rajasthan News

Rajasthan News:राजस्थान के बारां-झालावाड़ के सांसद दुष्यंत सिंह का कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर जोरदार स्वागत किया. दुष्यंतसिंह धन्यवाद यात्रा के तहत भाजपा कार्यालय पर जीत हासिल करने के बाद पहली बार छबड़ा पहुंचे सांसद सिंह का कार्यकर्ताओ द्वारा भव्य आतिशबाजी, ढ़ोल नगाड़ो आदि के साथ भव्य स्वागत-सत्कार किया गया. इस दौरान स्वागत से अभिभूत होकर सांसद सिंह ने जनता व कार्यकर्ताओ का आभार जताया.

देहात मण्ड़ल अध्यक्ष अशोक गौड़ व नगर महामंत्री हरिओम गौड़ ने बताया कि सांसद सिंह ने भाजपा कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में सभी का आभार जताते हुए कहा कि जनता के स्नेह और आशीर्वाद से वह पांचवी बार जीते हैं. 

प्रयास रहेगा कि क्षेत्र के विकास में कोई बाधा नहीं हो और समग्र विकास संभव हो सके और कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीड़ होती है. कार्यकर्ता की बिना सहभागिता के छोटे से छोटा चुनाव नहीं जीता जा सकता. सभी कार्यकर्ताओं ने मिलकर पार्टी को विजयी दिलाने में अहम भूमिका निभाई है. मेरी इस जीत में छबड़ा विधानसभा के मतदाताओं का विशेष सहयोग रहा हैं.

यहां सांसद के समक्ष खाद की कालाबाजारी, अघोषित विद्युत कटौती, ट्रेनों के ठहराव, चिकित्सा, मुआवजा, आधार कार्ड सम्बंधित समस्याएं आने पर शीघ्र ही निस्तारण करने का आश्वासन दिया. 

यहां प्रोपर्टी एसोसिएशन ने सांसद को स्थानीय प्रशासन द्वारा कॉलोनियों पर की जा रही कार्रवाई से अवगत करवाया और विरोध जताया. वही, भारतीय किसान संघ ने किसानो से जुड़ी सहित कई संगठनों व आमजन ने ज्ञापन सौंपे. इससे पूर्व सांसद सिंह का मवासा, टांचा, कोहनी, खोपर में भी स्वागत किया गया.

Trending news