नफीस ने घर में घुसकर बुजुर्ग दंपत्ति पर तलवार से किया हमला, ग्रामीणों ने लगाया जाम, हिंदूवादी संगठनों में रोष
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1292143

नफीस ने घर में घुसकर बुजुर्ग दंपत्ति पर तलवार से किया हमला, ग्रामीणों ने लगाया जाम, हिंदूवादी संगठनों में रोष

झालावाड़ के सुनेल थाना क्षेत्र के उन्हेल गांव में रविवार की सुबह एक बुजुर्ग दंपत्ति पर घर में घुसकर गांव के ही युवक ने तलवार से हमला कर घायल कर दिया. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ भेजा गया है.

ग्रामीणों ने लगाया जाम, हिंदूवादी संगठनों में रोष.

झालावाड़​: घायल दंपत्ति के पुत्र ने बताया कि उन्हेल गांव में उसके माता-पिता राजू लाल और संतोष बाई किराने की दुकान लगाते हैं. गांव के ही युवक ने दुकान से उधार सामान ले रखा था. रविवार सुबह उसकी मां ने उठकर जब घर का दरवाजा खोला तो बाहर पहले से ही इंतजार कर रहे आरोपी नफीस ने संतोष बाई पर तलवार से हमला कर दिया, फिर घर में घुसकर अंदर सो रहे पिता राजूलाल पर भी तलवार से हमला कर घायल कर दिया. 

माता-पिता की चिल्लाने की आवाज सुनकर घर के और परिजन भी मौके पर पहुंचे, उसी दौरान आरोपी नफीस मौके से भाग निकला. घटना के बाद घायल माता-पिता को सुनेल चिकित्सालय लाया गया जहां प्राथमिक उपचार करवाकर उन्हें उपचार हेतु झालावाड़ भेजा गया. उधर घटना के बाद ग्रामीणों और हिंदूवादी संगठनों में रोष व्याप्त हो गया है और नाराज ग्रामीणों ने सुनेल रायपुर मार्ग पर जाम लगा दिया. 

घटना की गंभीरता को देखते हुए भवानीमंडी तथा झालावाड़ डीएसपी पुलिस अमला लेकर मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों की समझाइश की. बाद में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश कर जाम हटवाया. बहरहाल ग्रामीणों द्वारा आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है, तो वहीं पुलिस टीमें भी आरोपी की तलाश में जुट गई है. उधर त्योहारी दिनों को देखते हुए उच्चाधिकारियों के निर्देश पर कस्बे में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है.

Reporter- Mahesh Parihar

ये भी पढ़ें- अजमेर : शिक्षक लापरवाह, गुस्साए ग्रामीणों और पार्षद ने स्कूल पर जड़ा ताला

ये भी पढ़ें- Sadhu Ravinath Suicide Case: पहले मांगों को लेकर हुआ प्रदर्शन, फिर शाम को आश्रम परिसर में दी गई समाधि

ये भी पढ़ें- Udaipur: तीन शातिर चैन स्नैचर्स गिरफ्तार, वारदात से पहले रिहायशी इलाकों में करते थे रैकी, फिर बनाते थे निशाना

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें 

Trending news