झालावाड़ के अकलेरा स्टेशन पहुंचे सांसद दुष्यंत सिंह, कहा-अबकी बार 400 पार...
Advertisement

झालावाड़ के अकलेरा स्टेशन पहुंचे सांसद दुष्यंत सिंह, कहा-अबकी बार 400 पार...

Jhalawar News: कोटा से झालावाड़ होकर जूना खेड़ा तक चलने वाली ट्रेन का आज अकलेरा तक विस्तार हो गया. इस दौरान स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में सांसद दुष्यंत सिंह सहित पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी वर्चुअल संवाद कर क्षेत्रवासियों को बधाई दी.

Jhalawar News Zee Rajasthan

Jhalawar News: कोटा से झालावाड़ होकर जूना खेड़ा तक चलने वाली ट्रेन का आज अकलेरा तक विस्तार हो गया. ऐसे में अब यह ट्रेन सेवा कोटा से झालावाड़ होते हुए अकलेरा तक जाएगी. रेलवे विभाग द्वारा शेड्यूल जारी करने के बाद कोटा से रवाना हुई प्रथम ट्रेन प्रातः 10:00 बजे अकलेरा पहुंची, तो ट्रेन की सिटी की आवाज सुनकर क्षेत्रवासी खुशी से झूम उठे. 

झालावाड़ जिले के अकलेरा में भी अब रेल की सिटी सुनाई देगी. रेलवे द्वारा ट्रेन सेवा के विस्तार को लेकर नया शेड्यूल जारी किया गया है, जिसके तहत अब प्रतिदिन प्रातः 10:25 बजे और शाम 6:00 बजे अकलेरा से कोटा के लिए यात्रियों को रेल सेवा मिल पाएगी. सांसद दुष्यंत सिंह ने अकलेरा स्टेशन पर पहुंचकर ट्रेन को अकलेरा से कोटा के लिए हरी झंडी दिखाई. 

इस दौरान स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में सांसद दुष्यंत सिंह सहित पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी वर्चुअल संवाद कर क्षेत्रवासियों को रेल सेवा के विस्तार की बधाई दी. यह दौरान क्षेत्रीय विधायक गोविंद रानीपुरिया सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और शहर के गणमान्य लोग भी मौजूद रहे. 

सांसद दुष्यंत सिंह ने अकलेरा स्टेशन से पहला टिकट लेकर झालरापाटन तक ट्रेन में सफल भी किया. इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह ने कहा कि रामगंज मंडी भोपाल रेलवे लाइन पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है. धीरे-धीरे कोटा से जूना खेड़ा तक चलने वाली ट्रेन का अब अकलेरा तक विस्तार कर दिया गया है. 

इससे क्षेत्र के किसान व्यापारी सहित धार्मिक यात्रा करने वाले लोगों को भी लाभ मिलेगा. किसी भी क्षेत्र में रेल सेवा शुरू होने से उसे क्षेत्र के विकास को गति मिलती है. झालावाड़ जिले के संतरा व्यापारियों, कोटा स्टोन व्यापारियों सहित किसने और युवाओं को भी रेल सेवा से खास लाभ मिलेगा. 

लोकसभा चुनाव को लेकर भी सांसद दुष्यंत सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का पूरे विश्व में मान व सम्मान बड़ा है. पीएम मोदी के प्रयासों से ही राम मंदिर का निर्माण हो पाया है. युवाओं को रोजगार के लिए नए अवसर सृजित हुए हैं. देश विकास की राह पर अग्रसर है. ऐसे में लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी व एनडीए गठबंधन 400 सीटों के आंकड़े को भी पार करेगा. देश में एक बार फिर भाजपा शासित मजबूत व सशक्त सरकार केंद्र में बनने जा रही है.  

यह भी पढ़ेंः Pratapgarh News: छोटीसादड़ी पुलिस ने अवैध हथियारों की खरीद-फरोख्त के आरोपी को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में 16 मार्च से बदल सकता है मौसम, जानें ताजा अपडेट

Trending news