Jhalawar news:अनाज मंडी की वरदात मंडी में चोरी कर 10 लीख से भरा गल्ला ले उडे़ बदमाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1911295

Jhalawar news:अनाज मंडी की वरदात मंडी में चोरी कर 10 लीख से भरा गल्ला ले उडे़ बदमाश

Jhalawar robbery:झालावाड़ जिले के अकलेरा स्थित कृषि उपज मंडी में आज चोरी की बड़ी वारदात 2 बदमाश नजर चुरा कर व्यापारी का गल्ला उठा ले गए,करीब 10 लाख रुपए रखे हुए थे

Jhalawar news:अनाज मंडी की वरदात मंडी में चोरी कर 10 लीख से भरा गल्ला ले उडे़ बदमाश

Jhalawar news:झालावाड़ जिले के अकलेरा स्थित कृषि उपज मंडी में आज चोरी की बड़ी वारदात सामने आई है. घटना उस समय हुई जब अनाज मंडी के व्यापारी चंद्र प्रकाश पारेता किसानों के अनाज की तुलाईं कर रहे थे.इसी बीच वे पानी पीने के लिए चले गए.  तभी बाइक पर सवार होकर आए 2 बदमाश नजर चुरा कर व्यापारी का गल्ला उठा ले गए.गल्ला पेटी में करीब 10 लाख रुपए रखे हुए थे, जो व्यापारी किसानों को देने के लिए कल शाम बैंक से निकलवा कर लाया था. घटना को लेकर अकलेरा कृषि अनाज मंडी में हड़कंप मच गया है. नाराज व्यापारियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंडी में जींस खरीद कार्य भी बंद कर दिया है.

मंडी में आक्रोस

मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित व्यापारी चंद्र प्रकाश पारेता ने बताया कि उनका पारेता ट्रेडिंग कंपनी के नाम से अकलेरा अनाज मंडी में व्यापार है.आज सुबह वह अनाज की तुलाई कर रहे थे. उसी दरमियान वे कुछ मिनट के लिए पानी पीने गए, तो वहां पहले से मौजूद बाइक सवार दो अज्ञात बदमाश नजर चुरा कर उनकी गल्ला पेटी चुरा ले गए. वापस लौटने पर उन्हें गल्ला पेटी नजर नहीं आई. व्यापारी चंद्र प्रकाश ने बताया कि वह कल शाम को ही बैंक से 10 लाख रुपए लेकर आया था, जिन्हें किसानों को देने के लिए उसने गल्ले में रखे थे. उधर अनाज मंडी के व्यापारियों को जैसे ही सूचना मिली, वहां हड़कंप मच गया. घटना को लेकर नाराज व्यापारियों ने जींस खरीद का कार्य भी बंद कर दिया. सूचना पर अकलेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित व्यापारी की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया। 

यह भी पढे़ :स्कूल के संचालक ने की विधवा महिला से मारपीट

अकलेरा थाना प्रभारी लक्ष्मीचंद ने बताया कि अनाज मंडी व्यापारी की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है.क्षेत्र में नाकेबंदी की गई है. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी चैक कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. 

3 दिन पहले भी हुआ ऐसा ही घटना

गौरतलब है कि गत सोमवार को भी अकलेरा कस्बे के संगम होटल के समीप एक व्यक्ति के बाइक के बैग में रखे 3 लाख रुपए अज्ञात बदमाश चुरा ले गए थे. जिसका भी पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई है. ऐसे में दो दिन बाद ही अनाज मंडी में हुई बड़ी घटना से व्यापारियों सहित स्थानीय नागरिकों में भी पुलिस व्यवस्था को लेकर भरी आक्रोश है 

Trending news