Khanpur: व्यापारी पर जानलेवा हमला कर ढाई लाख रुपए लूट के चार आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1245585

Khanpur: व्यापारी पर जानलेवा हमला कर ढाई लाख रुपए लूट के चार आरोपी गिरफ्तार

घटना के बाद खानपुर डीएसपी राजीव परिहार व थाना अधिकारी कमल सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर जांच शुरू की गई. 

Khanpur: व्यापारी पर जानलेवा हमला कर ढाई लाख रुपए लूट के चार आरोपी गिरफ्तार

Khanpur: झालावाड़ जिले के खानपुर कस्बे में गत 21 जून को आयरन व्यापारी पर जानलेवा हमला कर ढाई लाख रुपये लूट के मामले में पुलिस ने आज बड़ी सफलता हासिल की और वारदात में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ एसपी रिचा तोमर ने बताया कि जिले के खानपुर कस्बे में गत 21 जून को हार्डवेयर व्यापारी महेश नरियानी देर शाम अपनी दुकान से नकद राशि का बैग लेकर अपने अटरू रोड स्थित मकान पर लौट रहे थे. उसी दौरान व्यापारी के घर के बाहर ही तीन अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर घायल कर दिया था और व्यापारी के हाथ से ढाई लाख रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए थे.

घटना के बाद खानपुर डीएसपी राजीव परिहार व थाना अधिकारी कमल सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर जांच शुरू की गई. जिसमें खानपुर निवासी चार बदमाशों द्वारा हमलावर लुटेरों के लिए रेकी करना तथा बदमाशों को फरारी कटवाने में सहयोग करने की जानकारी मिली. जिस पर खानपुर थाना पुलिस टीम ने आरोपी राजा फकीर, सोयल,शहजाद और शोएब निवासी खानपुर को गिरफ्तार कर लिया. 

आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. पूछताछ के दौरान चारों आरोपियों ने वारदात के लिए रेकी करना तथा लूट के लिए शहर के अन्य संभ्रांत व्यापारियों को भी टारगेट करना कबूल किया है. पुलिस अब वारदात में शामिल शेष अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Reporter-MAHESH PARIHAR 

यह भी पढ़ें - 

Mundawar: दलित परिवार ने इस वजह से लगाई कलेक्टर से गुहार, सौंपा ज्ञापन

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news