Jhalawar: पहले की दोस्ती फिर बनाई अश्लील साम्रगी, डेढ़ साल से ब्लैकमेल कर नाबालिग को नोंचते रहे दरिंदे
Advertisement

Jhalawar: पहले की दोस्ती फिर बनाई अश्लील साम्रगी, डेढ़ साल से ब्लैकमेल कर नाबालिग को नोंचते रहे दरिंदे

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के गंगधार थाना क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप  मामले पर पुलिस कार्रवाई की है. आरोपी ने नाबालिक छात्रा से दोस्ती कर उसे हर काम करवाता था. 

jhalawar News

Jhalawar News:  झालावाड़ जिले के गंगधार थाना क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस ने एक बाल अपचारी को भी डिटेन किया है. पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी ने नाबालिक छात्रा से दोस्ती कर पहले उसे अपने झांसे में फंसा लिया, उसके बाद उसके अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था.  जिसके डर से लड़की उसकी सारी बाते मान लेती थी. और वह अपने साथियों के साथ पीड़िता से गैंग रेप करती था. पुलिस ने बताया कि आरोपी पिछले डेढ़ वर्षो से नाबालिक बालिका का शोषण कर रहा था.

 इधर, मामले में जानकारी देते हुए गंगधार डीएसपी कालूराम वर्मा ने बताया कि, पुलिस को सूचना मिली थी, कि कुछ बदमाश एक लड़की को बाइक पर जबरदस्ती बैठाकर रावतपुरा रोड क्रेशर मशीन की ओर ले गए हैं. जहां उन्होंने बालिका के साथ ज्यादती की है.

 सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को दस्तयाब किया. उन्होंने बताया कि पीड़िता और उसके परिजन ने थाने में इसके खिलाफ शिकायत दी है, कि वह अपने घर के बाहर खड़ी हुई थी. इस दौरान परवेज और उसके साथी विक्की उर्फ विकास बाइक पर आए और उसे जबरदस्ती उसपर बैठाकर रावतपुरा क्रेशर की ओर ले गए, जहां परवेज तथा उसके साथियों ने उसके साथ गैंगरेप किया तथा मौके से फरार हो गए.

पीड़िता ने बताया कि, परवेज पिछले डेढ़ साल से उसे नाजायज परेशान कर रहा है. आरोपी ने पीड़िता के अश्लील वीडियो तथा फोटो बनाए हैं, जिनको लेकर उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें

Padma Shri Award 2024: राजस्थान के इन गौरवशाली लोगों को मिलेगा पद्मश्री,जानिए क्या किया काम?

Rajasthan- भजनलाल सरकार ने फिर किया प्रशासनिक फेरबदल, 9 IPS अधिकारियों के किए तबादले, देखें सूची

Trending news