Jhalawar: प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन ने दादाबाड़ी प्रतिष्ठा महोत्सव में की शिरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1510633

Jhalawar: प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन ने दादाबाड़ी प्रतिष्ठा महोत्सव में की शिरकत

Jhalawar News: प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया ने रविवार को दादाबाड़ी प्रतिष्ठा महोत्सव कार्यक्रम में शिरकत की. भाया ने आचार्य जैन मणिप्रभ सुरीश्वर महाराज से भी मुलाकात की.

 

Jhalawar: प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन ने दादाबाड़ी प्रतिष्ठा महोत्सव में की शिरकत

Jhalawar: झालावाड़ के प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया आज नव वर्ष के अवसर पर झालरापाटन पहुंचे और जैन श्वेतांबर समाज द्वारा आयोजित दादाबाड़ी प्रतिष्ठा महोत्सव कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया ने आचार्य जैन मणिप्रभ सुरीश्वर महाराज के दर्शन कर आशीर्वाद भी लिया.

यह भी पढे़ं- भगवान एकलिंग नाथ के दर्शन कर सतीश पूनिया बोले- अब बदलाव के मूड में प्रदेश की जनता

झालावाड़ के प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया ने नव वर्ष की शुरुआत आज धार्मिक कार्यक्रमों में शिरकत के साथ की. इसी के तहत आज मंत्री प्रमोद जैन भाया झालावाड़ के झालरापाटन शहर पहुंचे, जहां जैन श्वेतांबर समाज द्वारा आयोजित दादाबाड़ी प्रतिष्ठा महोत्सव के कार्यक्रम में शिरकत की और जैन संतों का आशीर्वाद लिया.

यह भी पढे़ं- स्टेट हाईवे-70 पर बबूल के पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, पति-पत्नी की मौत, 3 घायल

कार्यक्रम में पहुंचने पर प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया का श्वेतांबर जैन समाज और आयोजक मंडल के प्रतिनिधियों ने बहुमान किया. जिसके बाद मंत्री प्रमोद जैन कार्यक्रम स्थल पहुंचे और प्रसिद्ध जैन संत आचार्य जैन मणिप्रभ सुरीश्वर महाराज से मुलाकात की. मंत्री भाया ने इस दौरान संत मणि प्रभ से कुछ देर चर्चा कर आशीर्वाद भी लिया. जिसके बाद मंत्री प्रमोद जैन नव प्रतिष्ठित दादाबाड़ी जिनालय पहुंचे और पूजा अर्चना की.

यह भी पढे़ं- Jaipur: नए साल पर मोतीडूंगरी के गणेश मंदिर में दर्शन के लिए लगी भक्तों की कतारें

बाद में मीडिया से बात करते हुए मंत्री प्रमोद जैन भाया ने कहा कि शुरुआत से ही उनकी धार्मिक प्रवृत्ति रही हैं और यह सौभाग्य की बात है, कि नववर्ष की शुरुआत के अवसर पर संत मणिप्रभ सूरी के दर्शनों का लाभ मिला है. इस दौरान मंत्री प्रमोद जैन भाया ने प्रदेशवासियों को नव वर्ष की बधाई भी दी. जिसके बाद मंत्री प्रमोद जैन बारां के लिए रवाना हो गए.

Reporter- Mahesh Parihar

यह भी पढे़ं- Banswara: पत्थर से सिर कुचल कर गेमन पुल के पास फेंका युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Trending news