Rajasthan News: खुशियों के बीच पसरा मातम...मारुति वैन और ट्रॉली की आमने-सामने भिड़ंत, 9 लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2214367

Rajasthan News: खुशियों के बीच पसरा मातम...मारुति वैन और ट्रॉली की आमने-सामने भिड़ंत, 9 लोगों की दर्दनाक मौत

Rajasthan News: मारुति वैन और ट्रॉली की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इसमें 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मामले की जांच की जा रही है.

Road Accident in Jhalawar

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के अकलेरा थाना क्षेत्र में देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक अन्य भी गंभीर घायल हो गया. जिसका उपचार जारी है. 

मिली जानकारी के अनुसार सभी मृतक बागरी समाज के हैं जो अकलेरा से शादी समारोह में एक बारात में मध्य प्रदेश के खिलचीपुर क्षेत्र में गए थे. जहां से मारुति वैन में बैठकर सभी वापस अकलेरा लौट रहे थे. इसी दौरान अकलेरा थाना क्षेत्र के पचोला के समीप एनएच 52 पर मारुति वैन की सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्राले से आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई.

हादसा इतना भीषण था कि मारुति वैन के भी परखच्चे से उड़ गए और उसमें सवार 9 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में एक अन्य युवक भी गंभीर घायल हो गया जिसका उपचार जारी है.

इधर मामले में जानकारी देते हुए अकलेरा थाना प्रभारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि अकलेरा कस्बे में बागरी समाज के घर में विवाह समारोह का कार्यक्रम था. जिसकी बारात मध्य प्रदेश के खिलचीपुर क्षेत्र में गई हुई थी. बारातियों में से देर रात 10 लोग मारुति वैन में बैठकर वापस अकलेरा लौट रहे थे. इस दौरान नेशनल हाईवे 52 पर खुरी पचोला के समीप मारुति वैन और एक ट्रॉले की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई.

मारुति वैन में सवार 9 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक अन्य गंभीर घायल हो गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अकलेरा चिकित्सालय इलाज के लिए भेजा गया. जहां नौ लोगों को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं एक अन्य गंभीर घायल का उपचार किया जा रहा है. मृतकों में 7 लोग अकलेरा कस्बे के निवासी हैं. वहीं एक मृतक सारोला कला तथा एक एक मृतक हरनावदा शाहजी का निवासी था.

 
घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजन भी अकलेरा चिकित्सालय पहुंच गए थे और शादी विवाह समारोह की खुशी के बीच परिवार में मातम पसर गया है. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रॉला चालक को हिरासत में ले लिया है और ट्रॉले को भी जब्त कर घाटोली थाने में खड़ा किया गया है.  हादसे का कारण वाहनों की तेज रफ्तार होना बताया जा रहा है. फिलहाल अकलेरा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news