Rajasthan Crime: 'अन्याय से थक गया हूं मैं' लिखकर कांस्टेबल ने उठाया ये खौफनाक कदम, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2246555

Rajasthan Crime: 'अन्याय से थक गया हूं मैं' लिखकर कांस्टेबल ने उठाया ये खौफनाक कदम, जानिए पूरा मामला

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक कांस्टेबल ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि अन्याय से थक गया हूं. 

Churu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: चूरू के सदर थाना क्षेत्र की पूनिया कॉलोनी में रविवार रात पुलिस लाइन का हैड कांस्टेबल घर के कमरे में पंखे के हुक से लटका मिला. घटना की सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतरवाकर डीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं, मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. सोमवार सुबह रिपोर्ट दर्ज होने के बाद सदर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. 

घर में पसरा मातम 
सिरसला निवासी हरीश ने बताया कि उसके पिता 47 वर्षीय हैड कांस्टेबल सीताराम सहारण पुलिस लाइन में थे जो फिलहाल बैंक ऑफ बड़ौदा में गार्ड के पद पर लगे हुए थे. पिता सीताराम सहारण कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान थे. फिलहाल, सीताराम अपने परिवार सहित पूनिया कॉलोनी में रहता था. रविवार देर शाम घटना के समय परिवार के लोग घर में मौजूद थे. वहीं, कमरे में सीताराम को लटका देखकर परिवार के लोग सदमे में आ गए. घर में मौहल्ले के लोगों की भीड़ लग गई. 

मृतक के दोनों हाथों पर लिखे थे कुछ नंबर
डीएसपी सुनील झाझडिया ने बताया कि मृतक सीताराम सहारण के पास एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं अन्याय से थक गया हूं. पुलिस विभाग से मेरा निवेदन है कि मेरे गांव में मेरा अंतिम संस्कार करवा दें. इसके अलावा सुसाइड नोट में कुछ भी नहीं लिखा है. वहीं, मृतक के दोनों हाथों पर कुछ नंबर भी लिखे है, जिसके बारे में पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है. बता दें कि मृतक सीताराम सहारण के एक बेटा और एक बेटी है. मृतक का पैतृक गांव सिरसला है, जिसने पूनिया कॉलोनी में खुद का घर बना रखा है. इसकी बेटी नीट की तैयारी कर रही है और बेटा दिल्ली में एलएलबी कर रहा है. कल शाम सुसाइड करने से पहले वह किसी गमी में बैठकर आया था. 

रिपोर्ट- नवरतन प्रजापत

ये भी पढ़ें- RBSE Result 2024: इस दिन खत्म होगी इंतजार की घड़ी, जारी होंगे 10वीं-12वीं के रिजल्ट

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

Trending news