Jhalawar News: पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और सांसद दुष्यंत सिंह का झालावाड़ दौरा, नए पंचायत समिति भवन का किया उद्घाटन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2345261

Jhalawar News: पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और सांसद दुष्यंत सिंह का झालावाड़ दौरा, नए पंचायत समिति भवन का किया उद्घाटन

Jhalawar News: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे तथा सांसद दुष्यंत सिंह अपने झालावाड़ दौरे के तीसरे दिन डग विधानसभा क्षेत्र के भवानी मंडी पहुंचे और नवनिर्मित पंचायत समिति भवन का शुभारंभ किया. 

Jhalawar News Zee Rajasthan

Rajasthan News: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे तथा सांसद दुष्यंत सिंह इन दिनों झालावाड़ दौरे पर हैं. अपने दौरे के तीसरे दिन सांसद दुष्यंत सिंह और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे डग विधानसभा क्षेत्र के भवानी मंडी पहुंचे और नवनिर्मित पंचायत समिति भवन का शुभारंभ किया. इस दौरान क्षेत्रीय विधायक कालूराम मेघवाल, प्रधान सुल्तान सिंह सहित क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि और भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे, इस अवसर पर वसुंधरा राजे ने पौधारोपण भी किया. 

प्रधान सुल्तान सिंह ने राजे को भेंट किया चांदी का मुकुट 
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए वसुंधरा राजे ने कहा कि यह मेरा परिवार है और इस परिवार की उन्नति और विकास के लिए हम प्रयासरत रहेंगे. उन्होंने कहा कि यह नया पंचायत समिति भवन ग्रामीण जनता के काम आएगा. इस अवसर पर पंचायत समिति प्रधान सुल्तान सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को चांदी का मुकुट भेंट किया. हालांकि राजे ने वह मुकुट शहर के प्राचीन श्री राधेश्याम मंदिर में भगवान को समर्पित कर दिया. कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रीय लोगों ने विभिन्न समस्याओं को लेकर ज्ञापन भी दिए. 

राजे ने सुनी आमजन की समस्याएं 
भवानी मंडी के बाद पूर्व सीएम राजे पिड़ावा भी पहुंची और स्कूटी पर बैठकर कस्बे का भ्रमण करते हुए व्यवस्थाओं का जायजा लिया. राजे ने स्थानीय लोगों से बात कर शहर की समस्याओं को भी सुना. शहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को सैटेलाइट अस्पताल में क्रमोन्नत होने पर अस्पताल के सामने सीएमएचओ की अगुवाई में चिकित्सा कर्मियों ने राजे का स्वागत कर आभार जताया. इस दौरान वो शहर के गली मोहल्ले में जाकर आम लोगों से मिली तथा उनके हालचाल जाने. स्थानीय नागरिकों द्वारा कस्बे के विभिन्न मार्गों पर राजे का जोरदार स्वागत किया गया. हालांकि बरसात शुरू होने के कारण राजे ने धन्यवाद यात्रा को विराम दे दिया और झालावाड़ लौट आई. जिसके कुछ देर बाद वसुंधरा राजे झालावाड़ से दतिया के लिए रवाना हो गई. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान पुलिस सेवा में OBC को आयु में छूट यथावत, कार्मिक विभाग ने जारी किया खंडन

Trending news