झालावाड़ में दो बाइक की भिड़ंत में 2 छात्राओं सहित 4 लोग घायल, जिला अस्पताल किया रेफर
Advertisement

झालावाड़ में दो बाइक की भिड़ंत में 2 छात्राओं सहित 4 लोग घायल, जिला अस्पताल किया रेफर

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के पिड़ावा क्षेत्र के बालदा गांव में दो बाइक की टक्कर हो गई है. इस बीच दो छात्राओं सहित 4 लोग घायल हो गए हैं.एक गंभीर घायल को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. 

 

झालावाड़ में दो बाइक की भिड़ंत में 2 छात्राओं सहित 4 लोग घायल.

 Jhalawar News: झालावाड़ जिले के पिड़ावा क्षेत्र के बालदा गांव के पास आज एक बाइक ने दूसरी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में 2 छात्राओं सहित चार लोग से घायल हो गए, जिनमे से एक गंभीर घायल को जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

पिड़ावा परीक्षा केंद्र पर छोड़ने जा रहा था

घायल नेनसिंह ने बताया है कि वो हरनावदा गजा से बाइक पर तीन छात्राओं को बिठाकर पिड़ावा स्कूल में परीक्षा दिलवाने आ रहा था.तभी बालदा गांव से नरसिंह भी उसके साथ एक छात्रा को बाइक पर बिठाकर पिड़ावा परीक्षा केंद्र पर छोड़ने जा रहा था.

नरसिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गया

उसी दौरान बालदा गांव के पास नरसिंह की बाइक ने नेनसिंह की बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में एक बाइक पर सवार नैनसिंह व दो छात्राएं घायल हो गई. वहीं, दूसरा बाइक चालक नरसिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

जिला अस्पताल रेफरकर दिया

घायलों को ग्रामीणों द्वारा पिड़ावा अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से गंभीर घायल नरसिंह को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया.जबकि दो घायलों का पिड़ावा अस्पताल में इलाज जारी है.

मनोहरथाना पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा

झालावाड़ जिले के मनोहरथाना क्षेत्र में गत 19 जनवरी को खाताखेड़ी ब्रिज पर से 500 मीटर लाइट के तारों की चोरी हुई थी. उक्त मामले पर कार्रवाई करते हुए मनोहरथाना पुलिस द्वारा तीन आरोपियों को आज संडास गांव के समीप से गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी राधेश्याम तंवर,देवचंद और हरि बल्लभ तंवर को मुखवारी की सूचना पर गिरफ्तार कर चोरी किया गया. करीब 50 हजार रुपए मूल्य की 500 मीटर विद्युत केबल भी बरामद कर ली गई है.गिरफ्तार आरोपियों से प्रकरण का अग्रिम अनुसंधान जारी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics: झुंझुनूं में कांग्रेस को बड़ा झटका! अब वैभव के करीबी मुरारी सैनी छोड़ेंगे हाथ का साथ,तैयारियां पूरी

 

 

Trending news