छोटी सी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि लोगों ने पीट-पीटकर की हत्या, जावर थाना का मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1299943

छोटी सी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि लोगों ने पीट-पीटकर की हत्या, जावर थाना का मामला

झालावाड़ के जावर थाना क्षेत्र के दमदार गांव में शुक्रवार को खेत में जानवर जाने की बात को लेकर हुए विवाद के बाद बढ़े झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गई, तो वहीं एक अन्य युवक गंभीर घायल हो गया, 

छोटी सी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि लोगों ने पीट-पीटकर की हत्या.

Jawar: झालावाड़ के जावर थाना क्षेत्र के दमदार गांव में शुक्रवार को खेत में जानवर जाने की बात को लेकर हुए विवाद के बाद बढ़े झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गई, तो वहीं एक अन्य युवक गंभीर घायल हो गया, बाद में घायल युवक को मनोहरथाना के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका उपचार जारी है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह गांव के हरि सिंह भील के खेत में उसी गांव के निवासी कनीराम भील के पशु चले गए थे.

जिससे उसकी मक्का की फसल में नुकसान हुआ, इस बात को लेकर हरि सिंह और कनीराम में विवाद हो गया. बाद में झगड़ा इतना बढ़ा कि एक पक्ष के आधा दर्जन लोगों ने हरि सिंह पर जानलेवा हमला कर दिया और उसके साथ गंभीर मारपीट कर उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

इस दौरान बीच बचाव के लिए युवक कालूलाल आया तो उसके साथ भी मारपीट कर उसे घायल कर दिया, जिसे बाद में घायल अवस्था में मनोहरथाना के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया. सारे मामले में पुलिस ने घायल युवक की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया. मृतक हरि सिंह के शव का मनोहरथाना स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया.

उधर पोस्टमार्टम के बाद गुस्साए परिजनों ने गांव के मुख्य मार्ग पर शव रखकर मार्ग जाम कर दिया और परिजनों को मुआवजा देने की मांग करते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की. बरहाल मौके पर पहुंचे डीएसपी मनोहरथाना और एसडीएम ने समझा कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया. जिसके बाद परिजन शव को उठाने पर तैयार हुए. फिलहाल सारे मामले में जावर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Mahesh Parihar

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news