Dag: शातिर वाहन चोर गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ा, तीन बदमाश गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1299992

Dag: शातिर वाहन चोर गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ा, तीन बदमाश गिरफ्तार

मामले की जानकारी देते हुए गंगधार डीएसपी प्रेम कुमार ने बताया कि गत 5 अगस्त को डग कस्बे से दो बाइक चोरी हुई थी. मामले की शिकायत के बाद से ही पुलिस टीमें क्षेत्र में बढ़ रही वाहन चोरी की घटनाओं पर प्रभावी रोकथाम के लिए आरोपियों की तलाश में जुटी थी. 

Dag: शातिर वाहन चोर गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ा, तीन बदमाश गिरफ्तार

Dag: झालावाड़ जिले के डग थाना पुलिस ने शातिर वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. इस दौरान पुलिस ने तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर क्षेत्र से चुराई कुल 7 बाइक को भी बरामद करने में सफलता हासिल की.

मामले की जानकारी देते हुए गंगधार डीएसपी प्रेम कुमार ने बताया कि गत 5 अगस्त को डग कस्बे से दो बाइक चोरी हुई थी. मामले की शिकायत के बाद से ही पुलिस टीमें क्षेत्र में बढ़ रही वाहन चोरी की घटनाओं पर प्रभावी रोकथाम के लिए आरोपियों की तलाश में जुटी थी. मुखबिर की सूचनाओं के आधार पर पुलिस ने नाकेबंदी कर रखी थी, उसी दौरान वहां से निकल रहे बाइक सवार 3 लोगों को संदेह के आधार पर रोककर पूछताछ की गई.

जिसके बाद उनके पास मौजूद बाइक चोरी की होना पाया गया. ऐसे में पुलिस ने तीनों शातिर बाइक चोरों भारत सिंह, गोकुल सिंह और गट्टू सिंह को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की निशानदेही पर क्षेत्र से चुराई गई कुल 7 मोटरसाइकिलों को भी जब्त किया गया है. शातिर बाइक चोर गिरोह सीमावर्ती मध्यप्रदेश में भी सक्रिय था. बहरहाल पुलिस आरोपियों से क्षेत्र में हुई वाहन चोरी की अन्य घटनाओं के बारे में भी जानकारी जुटा रही है.

Reporter-Mahesh Parihar

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

अन्य खबरें पढ़ें-

आर्मी कैंप में घुसे आतंकी, दोनों तरफ हुई मुठभेड़ में झुंझुनूं के जवान हुए शहीद

Luni: लंपी स्किन से बचाव के लिए गोवंश को पिलाया गया आयुर्वेदिक काढ़ा

Trending news