Bharat Jodo Yatra: झालावाड़ में मंत्री प्रमोद जैन भाया ने भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का लिया जायजा, कहा- ऐतिहासिक रहेगी ये यात्रा
Advertisement

Bharat Jodo Yatra: झालावाड़ में मंत्री प्रमोद जैन भाया ने भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का लिया जायजा, कहा- ऐतिहासिक रहेगी ये यात्रा

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का जिले के कांग्रेसी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यात्रा को लेकर झालावाड़ के प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया भी भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का लगातार जायजा ले रहे हैं.

भारत जोडो यात्रा राजस्थान

Jhalawar: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में झालावाड़ जिले से प्रवेश करेगी. झालावाड़ के चंवली बॉर्डर पर राहुल गांधी के स्वागत की जोरदार तैयारियां चल रही है. पूरे यात्रा मार्ग पर जहां स्वागत द्वार और स्वागत संदेश दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं कार्यकर्ताओं में भी जबरदस्त उत्साह है. 

झालावाड़ के प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया भी भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का लगातार जायजा ले रहे हैं. आज मंत्री प्रमोद जैन भाया झालावाड़ के खेल संकुल परिसर पहुंचे और व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इस दौरान कांग्रेस जिला अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह गुर्जर, सिद्धिक गोरी भी साथ मौजूद रहें.

साथ ही खेल संकुल से मंत्री प्रमोद जैन भाया यात्रा मार्ग का निरीक्षण करते हुए यात्रा के प्रवेश स्थल चंवली बॉर्डर पर पहुंचे और राहुल गांधी के विश्राम स्थल पर की जा रही तैयारियों का जायजा लिया. इस दौरान मंत्री प्रमोद भाया ने मध्यप्रदेश के राघौगढ़ विधायक राज्यवर्धन सिंह और राहुल गांधी के पीएस बेजू भाई से भी वार्ता कर तैयारियों की समीक्षा की. मंत्री प्रमोद जैन भाया ने जिला कलेक्टर भारती दीक्षित और एसपी रिचा तोमर से भी अलग से चर्चा कर सुरक्षा व्यवस्थाओं व यात्रा प्रबंधन को लेकर बात की.

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए मंत्री प्रमोद जैन भाया ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 4 दिसंबर को झालावाड़ जिले के चंवली बॉर्डर से राजस्थान में प्रवेश करेगी. चंवली बॉर्डर पर ही राहुल गांधी का रात्रि विश्राम का भी कार्यक्रम रहेगा, जिसके लिए कड़ी सुरक्षा के बीच सभी माकूल व्यवस्थाएं की गई है. 

बताा दें कि यात्रा को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है, जो सड़कों पर लगे होर्डिंग से साफ बयां हो रहा है. राजस्थान की अतिथि देवो भव की परंपरा है, उसी के अनुरूप राहुल गांधी का विभिन्न सांस्कृतिक वी राजस्थानी परंपराओं के साथ स्वागत किया जाएगा. वहीं राहुल गांधी के भोजन में भी राजस्थानी व्यंजनों को तरजीह दी जाएगी. मंत्री प्रमोद जैन भाया ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में ऐतिहासिक रहने वाली है.

Reporter: Mahesh Parihar

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news