महिला थाने की एएसआई 10 हजार रु. की रिश्वत लेते रंगे हाथों ट्रैप, झालावाड़ एसीबी ने लिया एक्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1220256

महिला थाने की एएसआई 10 हजार रु. की रिश्वत लेते रंगे हाथों ट्रैप, झालावाड़ एसीबी ने लिया एक्शन

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो झालावाड़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भवानी शंकर मीणा के नेतृत्व में झालावाड़ एसीबी टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए महिला थाने में तैनात महिला एएसआई सुशीला को आज 10 हजार रुपए की रिश्वत राशि के साथ ट्रैप कर लिया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

झालावाड़: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो झालावाड़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भवानी शंकर मीणा के नेतृत्व में झालावाड़ एसीबी टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए महिला थाने में तैनात महिला एएसआई सुशीला को आज 10 हजार रुपए की रिश्वत राशि के साथ ट्रैप कर लिया. आरोपी एएसआई ने यह रिश्वत राशि परिवादी के भाई की जल्द जमानत करवाने के लिए दर्ज प्रकरण की धाराओं को कम करने की एवज में मांगी थी.

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ एसीबी के एएसपी भवानी शंकर मीणा ने बताया कि झालावाड़ के बसेड़ा मोहल्ला निवासी परिवादी सलीम हुसैन ने एसीबी टीम को शिकायत दी थी कि उसके भाई सद्दाम हुसैन के खिलाफ एक महिला द्वारा छेड़खानी को लेकर 354 की धाराओं में प्रकरण दर्ज कराया गया है. ऐसे में महिला थाने में कार्यरत एएसआई सुशीला द्वारा उसके आरोपी भाई की जल्दी जमानत करवाने के लिए कुल 15 हजार रुपए घूस राशि की मांग की गई. जिसमें से 5 हजार रुपए रिश्वत के तौर पर वह झालावाड़ न्यायालय के बाहर ही दे चुका है.

 शेष 10 हजार रुपए राशि की और मांग की जा रही. जिस पर झालावाड़ एसीबी टीम ने एएसपी भवानी शंकर मीणा के नेतृत्व में जाल बिछाया और परिवादी को आरोपी एएसआई सुशीला के पास भेजा. आरोपी एएसआई ने रिश्वत की राशि उसके स्कूटर की डिक्की में सब्जी के थैले के नीचे रखने को बोला. परिवादी द्वारा 10 हजार रुपए घूस राशि स्कूटर की डिक्की में रखे जाने के तुरंत बाद एसीबी झालावाड़ टीम ने आरोपी एएसआई सुशीला को ट्रैप कर लिया और घूस राशि को आरोपी एएसआई के स्कूटर की डिक्की से बरामद कर लिए. 

इस दौरान झालावाड़ एसीबी एएसपी भवानीशंकर मीणा ने बताया कि परिवादी द्वारा यह भी बताया गया कि आरोपी एएसआई द्वारा शुरुआत में कुल 50 हजार रुपए भी मांगे गए थे और कहा गया था कि यह राशि महिला थानाधिकारी को भी देनी होती है. कार्रवाई के समय महिला थाना अधिकारी इस समय मौजूद नहीं मिले, ऐसे में घूस प्रकरण को लेकर उनसे भी पूछताछ की जाएगी. बहरहाल महिला थाना कोतवाली में झालावाड़ एसीबी टीम की कार्रवाई जारी है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Reporter- Mahesh Parihar

Trending news