राजस्थान : वैलेंटाइन डे से पहले प्रेमिका से मिलने गए शख्स को पकड़ा, बंधक बनाकर पिलाया पेशाब, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1561345

राजस्थान : वैलेंटाइन डे से पहले प्रेमिका से मिलने गए शख्स को पकड़ा, बंधक बनाकर पिलाया पेशाब, देखें वीडियो

Jalore, Rajasthan : राजस्थान के जालोर में वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड से मिलने गए लड़के को परिवार वालों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. उसको पेशाब पिलाया और बांध दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

राजस्थान : वैलेंटाइन डे से पहले प्रेमिका से मिलने गए शख्स को पकड़ा, बंधक बनाकर पिलाया पेशाब, देखें वीडियो

Jalore, Rajasthan : राजस्थान में जालोर जिले के सांचोर का मामला है. मौका वैलेंटाइन डे का हो. तो देश के अलग अलग हिस्सों से ऐसी कई तस्वीरें सामने आती है. जब गर्लफ्रेंड से मिलने के आशिक की धुनाई हो जाती है. यहां भी ऐसा ही हुई. रविवार का शाम सांचोर इलाके के गोलियां गांव में प्रेमिका से मिलने आए युवक को परिवार के लोगों ने पकड़ लिया. उसे बंधक बनाया और जमकर पिटाई की. उसे पेशाब भी पिलाया गया. ये वीडियो जब सोमवार शाम तक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. तो पुलिस भी हरकत में आई.

मासूका से मिलने आए प्रेमी की जब धुनाई हो गई. तो उसके परिवार वाले आए और वहां से छुड़ा ले गए. जिस युवक की पिटाई हुई है वो सांचोर के नेहरू कॉलोनी का रहने वाला है. नाम महेश पुत्र केसाराम संत बताया जा रहा है जो हार्डवेयर की दुकान पर काम करता है. महेश लड़की से मिलने के लिए वासन गोलिया गया था. यहीं पर लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ लिया. जिसके बाद आसपास के दर्जन भर से ज्यादा लोग एकत्रित हो गए. युवक को पेड़ से बांधकर बुरी तरह पिटाई की. करीब 3 घंटे बंधक बनाकर रखा. इस दौरान पीड़ित युवक को पेशाब पिलाया गया.

वीडियो यहां देखें

वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक के पूरे शरीर पर चोट के निशान है. घटना का वीडियो दूसरे दिन शाम वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई. वीडियो में ग्रामीण युवक से सवाल पर सवाल करते नजर आ रहे हैं.

पुलिस का बयान

कार्यवाहक थानाधिकारी राजू सिंह ने बताया कि युवक का मेडिकल करवाया गया है. एफआईआर दर्ज कर आगे कार्रवाई करेंगे. सोमवार शाम को डॉक्टरों की टीम से पीड़ित का मेडिकल करवाया गया है. फिलहाल कुछ युवकों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. 

मारपीट में पड़ौसी भी शामिल

मारपीट के दौरान युवक के कपड़े फाड़ दिए. लड़की के परिजन के अलावा पड़ौसियों ने भी मारपीट की. आरोपी को अर्धनग्न कर डंडों, बेल्ट और लात घूसों से मारा गया. वीडियो में दिख रहा है कि पीड़ित युवक बार-बार हाथ जोड़कर छोड़ने की मिन्नत करता रहा. मारपीट से युवक के शरीर पर चोटों के गहरे निशान पड़ गए है. राजस्थान के जालोर में हुई इस घटना ने मरुप्रदेश में वैलेंटाइन डे या वैलेंटाइन वीक के शुरुआती रुझान बता दिए है.

Trending news