15 अगस्त का कार्यक्रम देख कर लौट रही लड़की का दो लड़कों ने किया अपहरण और फिर....
Advertisement

15 अगस्त का कार्यक्रम देख कर लौट रही लड़की का दो लड़कों ने किया अपहरण और फिर....

rajasthan crime news: जालोर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.15 अगस्त का कार्यक्रम देख कर लौट रही लड़की का दो लड़कों ने अपहरण कर लिया, फिलहाल पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है.

 

15 अगस्त का कार्यक्रम देख कर लौट रही लड़की का दो लड़कों ने किया अपहरण और फिर....

Raniwara, Jalore News: सांचोर जिले के रानीवाड़ा कस्बे में एक 15 साल की लड़की को दो लड़कों ने अपहरण करने की कोशिश की. किशोरी 15 अगस्त का कार्यक्रम देखकर लौट रही थी. इसी बीच एक कार में सवार होकर आए दो युवकों ने उसे कार में खींच लिया और लड़की को बेहोश कर दिया. दोनों युवक किशोरी को 9 किलोमीटर दूर सड़क पर फेंक गए. मामले के बाद ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया. मामला अदापुरा गांव का है.

 15 साल की किशोरी बेहोशी की हालात में मिली

थानाधिकारी मोहनलाल गर्ग ने बताया कि मंगलवार को दोपहर दो बजे अदापुरा पुलिया के पास एक 15 साल की किशोरी बेहोशी की हालात में मिली. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. किशोरी का मुंह चुन्नी से बंधा हुआ था. पानी के छींटे देकर उसे होश में लाया. बाद में इलाज के लिए रानीवाड़ा सीएचसी में लाया प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल करवाने के लिए भीनमाल भेजा गया गया.

15 अगस्त का कार्यक्रम देख लौट रही थी किशोरी ने पुलिस को बताया कि वो 15 अगस्त का कार्यक्रम देखने घर से रोड़ा गांव स्कूल में गई थी. लौटते वक्त बड़गांव रोड़ पर एक ईको कार रूकी. उसमें दो बदमाश युवक थे. जिनके मुंह कपड़े से बंधे हुए थे. उन्होंने बड़गांव का पता पूछा और जब किशोरी ने बड़गांव जाने के रास्ते की ओर इशारा किया तो दोनों युवकों ने किशोरी को जबरन कार में खींच लिया. 

किशोरी ने बताया कि आरोपियों ने एक तरल पदार्थ छिड़का. जिससे वो बेहोश हो गई. जब उसे होश में आया तो कुछ लोग उसके आसपास थे. जो उसपर पानी छिड़क रहे थे. गांव वालों के पूछने पर किशोरी ने अपने गांव और परिजनों के बारे में बताया. जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई. इस बीच ग्रामीण और परिजन मौके पहुंचे.

इधर ग्रामीणों ने अदापुरा में आबूरोड़-सांचोर स्टेट हाइवे को जाम कर दिया है. वहीं पुलिस के विरुद्ध जनता का थोड़ा आक्रोश देखने को मिला. घटना की सूचना मिलने के बाद पर भी पुलिस मौके पर लेट पहुंची, पुलिस की समझाइश के बाद जाम खोल दिया गया ग्रामीणों ने पुलिस के आगे मांग रखी कि अपहरणकर्ताओं को जल्द गिरफ्तार कर उनके विरोध कठोर कार्रवाई करें.

पुलिस ने आश्वासन दिया , पुलिस उपाधीक्षक पुष्पेन्द्र वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. सड़क मार्ग के विभिन्न प्रतिष्ठानों के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. शीघ्र ही मामले का खुलासा किया जाएगा. इस मामले को लेकर स्थानीय विधायक नारायण सिंह देवल पूर्व विधायक रतन देवासी वह भी पहुंचे. लड़की के परिजनों को व समाज के बंधुओं का आश्वासन दिया कि निष्पक्षता से जांच होगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी, देखने वाली बात तो यह है कि जब सांचौर जिले की स्थापना हुई तो लक्ष्मण देवासी जैसी बड़ी घटना हुई और 15 अगस्त का पहला ध्वज फहराने पर आज रानीवाड़ा में अपहरण जैसी वारदात देखने को मिली.

ये भी पढ़ें-

गहलोत सरकार के वो 7 फैसले जो सत्ता में दोबारा उन्हें लाकर बदल सकते हैं चुनावी समीकरण

1 चम्मच अश्वगंधा के साथ इस चीज का करें सेवन, बढ़ेगी सेक्स पावर

विटामिन P से होगा कैंसर के सेल्स का विकास बंद, इन चीजों को करें डाइट में शामिल

Trending news