सांचोर: चोरी की वारदात बढ़ने से व्यापारियों में आक्रोश,1 महीने में दो ज्वैलर्स की दुकानों सामान गायब
Advertisement

सांचोर: चोरी की वारदात बढ़ने से व्यापारियों में आक्रोश,1 महीने में दो ज्वैलर्स की दुकानों सामान गायब

सांचोर में इन-दिनों एक के बाद एक लगातार बढ़ रही चोरी की वारदात को लेकर व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है. वही, पुलिस द्वारा वारदात का खुलासा नहीं होने पर आमजन का विश्वास उठता ही जा रहा है.

सांचोर: चोरी की वारदात बढ़ने से व्यापारियों में आक्रोश,1 महीने में दो ज्वैलर्स की दुकानों सामान गायब

Sanchore: जालोर जिले के सांचोर में इन-दिनों एक के बाद एक लगातार बढ़ रही चोरी की वारदात को लेकर व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है. वही, पुलिस द्वारा वारदात का खुलासा नहीं होने पर आमजन का विश्वास उठता ही जा रहा है. ऐसे में स्वर्णकार व्यापार सेवा संस्थान के पदाधिकारियों की बैठक शांतिलाल सोनी की मौजूदगी में आयोजित हुई, जिसमें शहर में स्वर्ण व्यापारियों के दुकानों में हो रही चोरियों के चलते आक्रोश जाहिर करते हुए उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देने का निर्णय लिया गया. 

इस दौरान व्यापारियों ने बताया कि अज्ञात बदमाशों द्वारा लगातार सोना-चांदी का व्यापार करने वाले व्यापारियों की दुकानों को निशाना बनाया जा रहा है. पिछले एक महीने में दो ज्वैलर्स की दुकानों के ताले तोड़े गए है और पुलिस एक भी मामले का खुलासा नहीं कर पाई है. शहर में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदात के बाद पुलिस पर से विश्वास उठता ही जा रहा है. 

वही, पुलिस के ढुलमूल रवैए से न तो चोरी की वारदात खुल रही है, जबकि चोरी की वारदात बढ़ती ही जा रही है. इसके अलावा बैठक में स्वर्णकार व्यापार संघ के रजिस्ट्रेशन और सदस्यता अभियान को लेकर चर्चा की. स्वर्णकार समाज सांचोर का दीपावली स्नेह मिलन समारोह आयोजन करने के साथ मेहंदी प्रतियोगिता, छोटे बच्चों के लिए प्रतियोगिता, नृत्य, संगीत के आयोजन का निर्णय लिया गया. बैठक का संचालन संस्थान सचिव भावेश सोनी ने किया. 

बैठक में शांतिलाल, भीखचंद, रतनलाल, हीरालाल, घेवरचंद, हड़मतराज, उपाध्यक्ष हीरालाल, प्रदीपकुमार, सावलचन्द, कोषाध्यक्ष कालूचंद, सह कोषाध्यक्ष रमेशकुमार, संगठन मंत्री ओमप्रकाश, हरीशकुमार, प्रवक्ता सुशीलकुमार, अमृतलाल, प्रचार मंत्री कालूचंद, अनिलकुमार, मंत्री संजयकुमार, विक्रम कुमार, प्रकाशमल, हेमराज कार्यकरिणी सदस्य घेवरचंद, शंकरलाल, भरतकुमार, राजेश कुमार, मदनलाल व दिलीप कुमार सहित पदाधिकारी स्वर्णकार व्यापारी मौजूद रहे.

Reporter-Dungar Singh

जालोर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

CM के जाते ही चौमूं SDM के APO के आदेश जारी, अवस्थाओं के चलते हुई कार्रवाई 

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते के ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

Trending news