सांचोर: चितलवाना पुलिस और DST टीम की संयुक्त कार्रवाई, अफीम का दूध बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1382655

सांचोर: चितलवाना पुलिस और DST टीम की संयुक्त कार्रवाई, अफीम का दूध बरामद

पुलिस जानकारी में सामने आया कि अवैध मादक पदार्थ तस्करी में लिप्त दोनो आरोपियों में से एक सरकारी शिक्षक है. कैलाशचंद्र 2018 की तृतीय श्रेणी भर्ती में चयन हो गया था. पैसों के लालच में वह अपने सगे साढू के साथ तस्करी करने लगा. पुलिस को करीब 19 किलो अफीम मिली.

सांचोर: चितलवाना पुलिस और DST टीम की संयुक्त कार्रवाई, अफीम का दूध बरामद

Sanchore: चितलवाना पुलिस एंव डीएसटी टीम ने अवैध मादक पदार्थ तस्करी में बड़ी कार्रवाई करते हुए 18 किलो 900 ग्राम अफीम का दूध और 11 लाख 98 हजार नकद बरामद कर एक सरकारी शिक्षक सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही तस्करी में प्रयुक्त क्रेटा गाड़ी को जब्त किया है.

जानकारी के अनुसार, चितलवाना पुलिस और डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए NH 68 पर चारणीम की सरहद में गांधव की तरफ से आ रही क्रेटा गाड़ी को रुकवाकर तलाशी ली तो गाड़ी के अंदर 18 किलो 900 ग्राम अफीम का दूध और 11 लाख 98 हजार रुपये नकद बरामद किया है. साथ ही तस्करी में प्रयुक्त क्रेटा गाड़ी जब्त की है. आरोपी श्रवण कुमार बिश्नोई निवासी रतनपुरा और कैलाशचंद्र बिश्नोई निवासी सेवाड़ा को गिरफ्तार किया है. आरोपी कैलाशचंद्र सरकारी शिक्षक है. बरामद अफीम की कीमत 30 लाख रुपये आंकी जा रही है. फिलहाल मामले की जांच सांचोर थानाधिकारी निरंजन प्रताप सिंह कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- रावण ने लगाए सपना चौधरी से भी बेहतर हरियाणवी ठुमके, लोग बोले- न जलने की खुशी है उसे

दोनों आरोपी रिश्ते में साढू, एक सरकारी शिक्षक भी
पुलिस जानकारी में सामने आया कि अवैध मादक पदार्थ तस्करी में लिप्त दोनो आरोपियों में से एक सरकारी शिक्षक है. कैलाशचंद्र 2018 की तृतीय श्रेणी भर्ती में चयन हो गया था. पैसों के लालच में वह अपने सगे साढू के साथ तस्करी करने लगा. पुलिस को करीब 19 किलो अफीम मिली. इनके पास से 11 लाख 98 हजार रुपये भी मिले, जो अफीम बेचने से मिले थे.

Reporter- Dungar Singh

 

Trending news