सांचौर- पहले मजदूरी का दिया लालच फिर दो माह तक किया यौन शोषण, बताने पर जान से मारने की दी धमकी
Advertisement

सांचौर- पहले मजदूरी का दिया लालच फिर दो माह तक किया यौन शोषण, बताने पर जान से मारने की दी धमकी

Sanchore News: सांचौर में रहकर मजदूरी करने वाले युवक के साथ मजदूर के लालच में अनैतिक कृत्य का सनसनीखेज मामला सामने आया है. सांचौर में मजदूरी का काम करता था. इस दौरान उसी के साथ रहने वाले तीन लोगों ने उसके साथ करीब दो माह तक शराब पीकर अनैतिक कृत्य किया. 

Jalore News

Sanchore News: सांचौर में रहकर मजदूरी करने वाले युवक के साथ मजदूर के लालच में अनैतिक कृत्य का सनसनीखेज मामला सामने आया है. थाने में तीन लोगों के खिलाफ एक युवक ने गंभीर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है. 

मजदूरी का काम करता था युवक

युवक ने आरोप लगाया है कि वह सांचौर में मजदूरी का काम करता था. इस दौरान उसी के साथ रहने वाले तीन लोगों ने उसके साथ करीब दो माह तक शराब पीकर अनैतिक कृत्य किया. एक दिन जब तीनों आरोपियों ने शराब के नशे में युवक की मजबूरी का ज्यादा फायदा उठाया तो युवक बेहोश हो गया और तबियत ज्यादा खराब होने पर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने शरीर के अंदरूनी हिस्से में इन्फेक्शन बताया. उसके बाद युवक ने थाने पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

 जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह सांचौर में रहकर मजदूरी का काम करता है. करीब तीन चार माह पहले अशोक, उमेद राम, बांकाराम ने ज्यादा मजदूरी देने का लालच देकर अपने साथ में रखा. कुछ दिन बाद आरोपी रात को शराब पीकर आए और जबरदस्ती अनैतिक कृत्य करने लगे. साथ ही उसे धमकाया कि यह बात किसी को अन्य को बताए तो जान से खत्म कर नहर में डाल देंगे . उसके बाद लगातार आरोपियों ने अनैतिक कृत्य करना जारी रखा.

 मजदूरी के लिए ज्यादा पैसे देकर अनैतिक कृत्य करते थे

 उसके बाद एक दिन तबीयत ज्यादा खराब होने पर वह अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने शरीर में इन्फेक्शन बताया. इसके बाद युवक ने सांचौर थाने पहुंचकर तीनों लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाया है और मजदूरी के लिए ज्यादा पैसे देकर अनैतिक कृत्य करने का गंभीर आरोप लगाया है पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है वहीं पीड़ित का मेडिकल परीक्षण करवाया है.

यह भी पढ़ें- 

Jaipur: भरतपुर में युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, राजस्थान सरकार पर हमलावर हुई BJP

Video: एक बार फिर शादी करने को तैयार हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, रखी है यह शर्त

Trending news