Jalore news: जालोर में अवैध शराब तस्करों के विरुद्ध कार्यवाही , दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1803062

Jalore news: जालोर में अवैध शराब तस्करों के विरुद्ध कार्यवाही , दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Jalore news: राजस्थान के जालोर जिले में सांचोर पुलिस की कार्यवाही,पशु आहार के कट्टो के बीच ट्रक से 100 कार्टून शराब बरामद कर दो आरोपियों को  गिरफ्तार किया. अवैध शराब के अलग-अलग ब्रांड के 100 कार्टून जब्त किया गया.

Jalore news: जालोर में अवैध शराब तस्करों के विरुद्ध कार्यवाही , दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Jalore news: राजस्थान के जालोर जिले में सांचोर पुलिस की कार्यवाही,पशु आहार के कट्टो के बीच ट्रक से 100 कार्टून शराब बरामद कर दो आरोपियों को किया गिरफ्तार,पंजाब से गुजरात सप्लाई के लिए ले जा रहे थे शराब,एक हफ्ते में सांचोर पुलिस की तीसरी बड़ी कार्यवाही पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन के निर्देशन में अवैध शराब तस्करों के विरुद्ध कार्यवाही हेतु चलाए रहे अभियान के तहत सांचौर थाना अधिकारी निरंजन प्रताप सिंह के नेतृत्व में सांचोर पुलिस ने NH 68 पर माखुपुरा की सरहद में नाकाबंदी के दौरान टाटा ट्रक की तलाशी लेने पर उसमें पशु आहार के कट्टो के बीच छुपा कर रखी विभिन्न ब्रांड की पंजाब निर्मित अवैध शराब के अलग-अलग ब्रांड के 100 कार्टून जब्त किया गया.

यह भी पढ़ें- रंधावा से मिलकर नेताओं ने मांगा टिकट, अमृता धवन बोलीं-सिर्फ जिताऊ उम्मीदवार को ही मिलेगा टिकट

पुलिस ने जब्त ट्रक की तलाशी के दौरान 592 खल के कट्टों के बीच में शराब के कार्टून छुपा कर रखे थे. पुलिस ने ट्रक चालक आरोपी हनुमानाराम व भागीरथराम विश्नोई निवासी डावल को गिरफ्तार किया है आरोपियों के कब्जे से शराब परिवहन में प्रयुक्त टाटा ट्रक नंबर RJ46 GA 5497 को जब्त किया है आरोपियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर अवैध शराब के खरीद-फरोख्त एवं परिवहन के संबंध में पूछताछ की जा रही है प्रारंभिक पूछताश में आरोपियों ने बताया कि पंजाब से शराब भरकर लाये थे और गुजरात सप्लाई के लिए ले जा रहे थे.सांचोर पुलिस की एक हफ्ते में तीसरी बड़ी कार्यवाही है.

यह भी पढ़ें-  राजस्थान सरकार लाखों किसानों को दिलाएगी कर्ज से मुक्ति, इस आयोग के गठन से बैंक अब नहीं कर पाएंगे जमीन नीलाम

Trending news