प्रधानाचार्य के तबादले से विद्यार्थियों का एक धड़ा खुश तो दूसरा कर रहा प्रदर्शन
Advertisement

प्रधानाचार्य के तबादले से विद्यार्थियों का एक धड़ा खुश तो दूसरा कर रहा प्रदर्शन

तीन दिन पहले राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मालवाड़ा के प्रधानाचार्य किशनलाल बामणिया का तबादला हो चुका है. तबादले को लेकर कुछ छात्र विरोध कर रहे हैं, जो तबादले को रद्द करवाने की मांग कर रहे हैं.

प्रधानाचार्य के तबादले से विद्यार्थियों का एक धड़ा खुश तो दूसरा कर रहा प्रदर्शन

Jalore: राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मालवाड़ा में प्रधानाचार्य के तबादले को लेकर स्कूल में विद्यार्थी दो धड़ों में बंट गए हैं. विद्यार्थियों का एक धड़ा पढ़ाई कर रहा है और दूसरा धड़ा स्कूल के बाहर नारेबाजी कर रहा है. कुछ विद्यार्थियों की मांग है कि प्रधानाचार्य का तबादला रद्द किया जाए. तो दूसरा धड़ा कह रहा है कि अगर प्रधानाचार्य का तबादला हुआ है तो दूसरे प्रधानाचार्य आ जाएंगे, किसी भी हालत में हमारी पढ़ाई बाधित न हो, हम पढ़ना चाहते हैं.

गौरतलब है कि तीन दिन पहले राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मालवाड़ा के प्रधानाचार्य किशनलाल बामणिया का तबादला हो चुका है. प्रधानाचार्य के तबादले को लेकर कुछ छात्र विरोध कर रहे हैं, जो तबादले को रद्द करवाने की मांग कर रहे हैं. वही, विद्यार्थियों का एक भाग छात्र कक्षाओं में अध्ययन कर रहा है.

विद्यालय में पढ़ रहे विद्यार्थियों के एक धड़े ने जी मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारी पढ़ाई तुरंत शुरू करवाई जाए. अभी धरना प्रदर्शन की उम्र नहीं है, हमें हमारी पढ़ाई करवाई जाए. छात्रों का एक धड़ा ऐसा भी है जो स्कूल के बाहर प्रदर्शन कर रहा है.
वहीं आजादी के अमृत महोत्सव के तहत विद्यालय में सस्वर देशभक्ति गीत का गायन किया गया, फिलहाल विद्यालय में कक्षाएं संचालित हो रही हैं.

Reporter- Bhajanlal Godara

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

अन्य खबरें पढ़ें- आर्मी कैंप में घुसे आतंकी, दोनों तरफ हुई मुठभेड़ में झुंझुनूं के जवान हुए शहीद

Trending news