गांव में छिपे बैठे चोर को पुलिस ने किया अरेस्ट, दूधेश्वर महादेव मंदिर में की थी चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1213661

गांव में छिपे बैठे चोर को पुलिस ने किया अरेस्ट, दूधेश्वर महादेव मंदिर में की थी चोरी

 ग्रामीणों ने क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है. ग्रामीणों ने बताया कि कई गांव में पुलिस गश्त का अभाव होने से चोरी की वारदातें हो रही हैं. ऐसे में पुलिस को अपने मुखबिर एवं गश्त तेज करने चाहिए ताकि वारदातों पर लगाम लग सके.

गांव में छिपे बैठे चोर को पुलिस ने किया अरेस्ट, दूधेश्वर महादेव मंदिर में की थी चोरी

Bhinmal: जालोर ज़िले की भीनमाल पुलिस को चोरी की वारदात में आरोपी को पकड़ने में सफलता मिली है. दरअसल, 5 जून को भीनमाल क्षेत्र के जेरण गांव के दूधेश्वर महादेव मंदिर में हुई चोरी की वारदात हुई थी. 

चोर ने अपने ही गांव के मंदिर को निशान बना लिया, जिसके बाद पुलिस ने मामले में गांव के एक चोर को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही चोर के क़ब्ज़े से पुलिस ने चोरी का सामान और रुपये भी बरामद किए हैं. 

पुलिस ने दी यह जानकारी
पुलिस निरीक्षक लक्ष्मण सिंह चंपावत ने बताया कि मंदिर के पुजारी नरपतगर पुत्र केसरगर गोस्वामी ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि जेरण के दूधेश्वर महादेव मंदिर में वह पुजारी है. 5 जून को रात्रि में एक युवक ने मंदिर का ताला तोड़कर मंदिर के भंडारे में से रुपये और अन्य सामान चोरी कर ले गया. इसके बाद पुलिस ने आसपास के इलाकों से सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपियों की तलाश शुरू की और कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई. इसके बाद पुलिस ने जेरण निवासी पूराराम पुत्र बेसरा राम भील को गिरफ़्तार किया. 

आरोपी ने स्वीकार की चोरी
पूछताछ करने पर आरोपी ने चोरी की वारदात करना स्वीकार किया. साथ ही पुलिस ने चोर के क़ब्ज़े से मंदिर चुराया चोरी का सामान और रुपये बरामद किए. पुलिस कार्यवाही में पुनमाराम, बाबूलाल, प्रकाश, अशोक कुमार, मदनलाल, दिनेश कुमार, शिवकरण, शामिल रहे.

पुलिस गश्त की मांग
इधर, ग्रामीणों ने क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है. ग्रामीणों ने बताया कि कई गांव में पुलिस गश्त का अभाव होने से चोरी की वारदातें हो रही हैं. ऐसे में पुलिस को अपने मुखबिर एवं गश्त तेज करने चाहिए ताकि वारदातों पर लगाम लग सके.

Reporter- Dungar Singh

 

यह भी पढे़ं- बाइक से लद्दाख घूमने जाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब फ्री में मिलेंगी ये सुविधाएं

यह भी पढे़ं- सस्ता होगा अपने घर का सपना, इतने कम हो गए सरिया-सीमेंट के दाम, यहां जानें ताजा रेट

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news