Jalore: मोटरसाईकिल रुकवाकर मारपीट कर की लूट, 3 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1232397

Jalore: मोटरसाईकिल रुकवाकर मारपीट कर की लूट, 3 आरोपी गिरफ्तार

जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशानुसार एवं डॉ अनुकृति उज्जैनिया एएसपी जालोर व हिम्मतसिंह चारण वृताधिकारी जालोर के सुपरविजन में सरहद पुनडाउ में मोटरसाईकिल सवार को रुकवाकर मारपीट कर रुपयो की मांग करना व नहीं देने पर कानों में पहनी सोने की मुरकियों व मोबाईल को लुटने की वारदात को ट्रेस करने के क्रम में थानाधिकारी ध्रुवप्रसाद के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा वारदात को ट्रेस किया.

मोटरसाईकिल रुकवाकर मारपीट कर की लूट

Jalore: जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशानुसार एवं डॉ अनुकृति उज्जैनिया एएसपी जालोर व हिम्मतसिंह चारण वृताधिकारी जालोर के सुपरविजन में सरहद पुनडाउ में मोटरसाईकिल सवार को रुकवाकर मारपीट कर रुपयो की मांग करना व नहीं देने पर कानों में पहनी सोने की मुरकियों व मोबाईल को लुटने की वारदात को ट्रेस करने के क्रम में थानाधिकारी ध्रुवप्रसाद के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा वारदात को ट्रेस आउट कर तीन लुटेरों को गिरफतार किया जाकर माल मशरुका बरामद किया गया.

दिनांक 17 जून को दोपहर के वक्त प्रार्थी जीवाराम निवासी पुनावास द्वारा अपनी मोटरसाईकिल पर सवार होकर ससूराल पुनडाउ से अपने गांव पुनावास जाते को रास्ते में सरहद पुनडाउ नदी क्षेत्र में तीन बदमाशों द्वारा रास्ता रोककर रुपयों की मांग करने पर नहीं देने पर मारपीट कर कानों में पहनी सोने की दोनों मुरकियां व एन्ड्राईड मोबाईल लूट कर ले जाना पर मुकदमा दर्ज किया गया. 

प्रकरण में तलाश के दौरान मुलजिमान उतमाराम निवासी सुराणा, छैलाराम सुराणा व महेन्द्र कुमार निवासी सुराणा, पुलिस थाना सायला, जिला जालोर को दस्तयाब कर गिरफतार किए गए. अनुसंधान के दौरान प्रार्थी से लूटी गई सोने की दोनों कानो की मुरकिये मुलजिमानों से बरामद की गई व घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकिल भी बरामद की गई हैं. मुलजिमानों को आज न्यायालय में पेश किए गए, जंहा से पुलिस रिमाण्ड पर है, मुलजिमानों से प्रकरण में पूछताछ व अन्य वारदानों के संबंध में अनुसंधान जारी है. 
Report- Dungar Singh
यह भी पढ़ें- Today Gold-Silver Rate: जेवराती सोने की कीमतों में आया उछाल, चांदी स्थिर 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news