Jalore News: भीनमाल में खनन माफियाओं का बढ़ा आतंक, परेशान लोगों ने दिया ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1806512

Jalore News: भीनमाल में खनन माफियाओं का बढ़ा आतंक, परेशान लोगों ने दिया ज्ञापन

Jalore News: जालोर के भीनमाल में खनन माफियाओं से ग्रामीण परेशान हैं, ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग को लेकर CM के नाम  ज्ञापन सौंपा है, ग्रामीणों ने कहा अवैध रूप से चल रहे काले शीशे वाले वाहन,हथियार लेकर बदमाश घूम रहे हैं.अब दी आंदोलन की चेतावनी.

 

Jalore News: भीनमाल में खनन माफियाओं का बढ़ा आतंक, परेशान लोगों ने दिया ज्ञापन

Jalore News: जालोर ज़िले के भीनमाल उपखंड क्षेत्र में बजरी खनन माफियाओं के अवैध रूप से चल रहे काले शीशे वाले वाहनों पर कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीण एकजुट हुए.इस दौरान ग्रामीणों ने ट्रैक्टर यूनियन के संयुक्त तत्वाधान में उपखंड कार्यालय पर प्रदर्शन किया.

मुख्यमंत्री के नाम SDM को ज्ञापन सौंपा है.ग्रामीणों का कहना है कि भीनमाल उपखंड क्षेत्र में भादरडा,खानपुर, नरता, पादरा, दासपा, देलवाड़ा सहित कई गांवों में दिनों- दिनों बजरी खनन माफियाओं का आतंक बढ़ रहा है.

 इन खनन माफियाओं के पास 25 से 30 काले शीशे वाले कैंपर वाहन हैं,जो अवैध रूप से चल रहे हैं.वही,बदमाश इन वाहनों में अवैध रूप से हथियार भी लेकर घूम रहे हैं. जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

5 महिलाओं को कुचला था

खनन माफियाओं के पास अन्य बाहरी राज्यों के लोग हैं,जो अपराधिक प्रवृत्ति के हैं.लेकिन पुलिस और खनन विभाग मिलीभगत के चलते कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रहा है. वही, ग्रामीणों ने बताया की सोमवार को भीनमाल में रामसीन रोड पर बजरी खनन माफियाओं के कैंपर ने ही 5 महिलाओं को कुचला था,लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस प्रशासन मौन है. 

अनिश्चितकालीन आंदोलन किया जाएगा

ऐसे में अब ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि अगर अवैध रूप से क्षेत्र में चल रहे ऐसे वाहनों पर जल्द ही कार्रवाई नहीं की गई, तो मजबूरन उपखंड कार्यालय पर अनिश्चितकालीन आंदोलन किया जाएगा.इस अवसर पर शेखर व्यास, विजय सिंह, ओमप्रकाश जाट,प्रवीण कुमार,बाबूलाल,चेलाराम पुरोहित,जालम सिंह, भेराराम देवासी, ओटाराम, भंवर पुरोहित,राजू राम भील,खेमाराम सहित कई ग्रामीण मौजूद रहे.

 

Trending news